समाचार

भयानक रोड एक्सी’डेंट का शिकार हुईं शबाना आज़मी, गंभीर हालत में किया गया अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी को लेकर एक बुरी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि शबाना आज़मी एक रोड एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गयी हैं. यह एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेस हाईवे पर हुआ है. पुलिस के हवाले से न्यूज़ एजेंसी एनएनआई ने यह जानकारी दी है. ख़बरों की मानें तो इस हादसे में उन्हें काफी चोट लगी है. यह हादसा इतना गंभीर था कि कार के परखच्चे उड़ गए. एक्सीडेंट के तुरंत बाद शबाना आज़मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान कार में उनके साथ जावेद अख्तर भी मौजूद थे. हालांकि, उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है, वहीं, उनके ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई हैं.

घटनास्थल से सामने आई तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना खतरनाक था. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कार के आगे का पूरा हिस्सा तबाह हो गया है. घटना के संबंध में रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल पारस्कर ने बताया कि दुर्घटना मुंबई से तकरीब 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास हुई है. दिन के करीब साढ़े तीन बजे दुर्घटना हुई. उन्होंने बताया कि शबाना आज़मी की कार एक ट्रक से जा टकराई, जिस वजह से उन्हें गंभीर चोटें आयीं. शबाना आज़मी को मुंबई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल वह डॉक्टर्स की देखरेख में हैं.

बता दें, शबाना आज़मी का नाम बॉलीवुड की उन दिग्गज अभिनेत्रियों में आता है, जो राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हैं. साल 1998 में शबाना को पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है. शबाना आज़मी अपने सशक्त अभिनय के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने फिल्मी सफर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. वह अर्थ, अंकुर, मंडी, जैसी कई यादगार फिल्मों में काम कर चुकी हैं. बता दें, हाल ही में जावेद अख्तर का जन्मदिन था, जिसे पूरे परिवार ने बहुत धूमधाम से मनाया.

पढ़ें ये हैं बॉलीवुड के सबसे ‘स्‍टाइलिश’ भाई-बहन, सारा-इब्राहिम और जोया-फरहान जैसे स्टार्स है शामिल

Back to top button
?>