बॉलीवुड

Video: इस शख्स को देख खुशी के मारे बौखला गईं शहनाज, करने लगीं किस तो देखते रह गए सिद्धार्थ

फिल्म जगत की तरह टीवी जगत में भी कुछ शो ऐसे हैं, जिसकी चर्चा बहुत ज्यादा होती है। दरसअल, हम बात कर रहे हैं टीवी के मोस्ट पॉपुलर विवादित शो बिग बॉस 13 की, जो कि हर बार की तरह इस बार भी शुरुवाती दौर से ही सुर्खियों में बना हुआ है। एक तरफ आपको इस शो में प्यार भी देखने को मिलेगा तो दूसरी ओर तकरार भी, लेकिन कई बार बातें इतनी बढ़ जाती हैं कि सारी हदें पार हो जाती है। तभी तो इस शो में प्रतियोगी की एक दूसरे के साथ प्यार, नोक-झोंक और लड़ाई दर्शकों को अपनी और आकर्षित करती है। कई बार तो ये लड़ाई हाथापाई पर उतर जाती है और इस बार तो गजब का बवाल देखने को मिल रहा है।

आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

ये तो वो बातें हैं जो आप रोज सुनते आ रहे होंगे, लेकिन आज हम आपके लिए इससे जुड़ी एक ऐसी बड़ी जानकारी लेकर आये हैं, जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी। दरअसल, इस शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जी हां, क्योंकि अब बिग बॉस 13 में बिग बॉस 8वें सीजन के विनर गौतम गुलाटी एंट्री करने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता गौतम गुलाटी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है। गौतम की एंट्री से बिग बॉस के घर के एक सदस्य की सांसे थम जाएंगी।

गौतम गुलाटी की एंट्री

बता दें, गौतम गुलाटी के आने से घर की सदस्य शहनाज गिल की मुश्किलें बढ़ने वाली है। जानकारी के लिए बता दें गौतम ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा है कि, “कल मारूंगा एंट्री @ColorsTV समझ गये”?. इस खबर को सुनकर गौतम के सभी फैंस काफी खुश हो गए हैं। इतना ही नहीं कई लोगों ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट करके अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शहनाज़ का क्रश


हालांकि, ये बात काफी कम लोगों को पता होगा कि शहनाज गिल गौतम गुलाटी की बड़ी फैन हैं। गौतम गुलाटी की बात करें तो इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है, हर कोई इन्हें पसंद करता है। खुद शहनाज ने बिग बॉस के घर में कई बार ये बात कही है कि उन्हें गौतम गुलाटी बहुत पसंद हैं और वह उनसे मिलना चाहती हैं। तो ऐसे में शहनाज की इच्छा बिग बॉस ने पूरी कर दी है।

पप्पियों की बरसात


हाल ही में एक प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें गौतम गुलाटी घर के अंदर आये हैं। वह घर के अंदर आते ही शहनाज़ के पास जाते हैं, इस दौरान सभी घरवाले फ्रीज़ रहते हैं। उनको देखकर शहनाज़ काफी खुश हो जाती हैं। जब बिग बॉस शहनाज़ को रिलीज़ करते हैं तो वह गौतम को गले मिलकर उन्हें किस करने लगती हैं। शहनाज़ गौतम पर पप्पियों की बरसात कर देती हैं। गौतम सिद्धार्थ की तरफ इशारा करते हैं, लेकिन शहनाज़ उनकी एक नहीं सुनतीं। वहीं, सिद्धार्थ पास खड़े होकर केवल ये सब देखते रहते हैं। आज के शो में पता चलेगा कि शहनाज़ की इस हरकत के बाद सिद्धार्थ का कैसा रिएक्शन होगा। ये प्रोमो सोशल मीडिया पर भी बहुत वायरल हो रहा है।

घर में आये मेहमान


बीते शुक्रवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट से मिलने उनके घरवाले पहुंचे, जिसकी वजह से महीनों बाद अपनों से मिलकर कई कंटेस्टेंट इमोशनल हो गए। इसके अलावा घर में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच हुई बातचीत दर्शकों को काफी पसंद आई। अगर आप शो देखते होंगे तो पता चल ही गया होगा कि इस बार घर के सबसे मजबूत दावेदार शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला हैं। अब देखना तो ये है कि आखिर बिग बॉस 13 की ट्रॉफी कौन ले जाता है।

पढ़ें Video: बिग बॉस में आई माहिरा की मम्मी, पारस से बोली ‘अब मारू तुझे? मेरी बेटी को Kiss मत करना’

Back to top button