दिलचस्प

ये है दुनिया का सबसे खुशनसीब आदमी, इसके साथ चांद पर जाने को तैयार हो गई हैं 20 हजार गर्लफ्रेंड

जापान देश में रहने वाले अरबपति युसाकु माएजावा के पास चांद पर जाने के लिए 20 हजार से ज्यादा लड़कियों ने एप्लीकेशन दिए है. 12 जनवरी 2020 को युसाकु ने एक ओपन आवेदन जारी किया था जिसके द्वारा वो चांद के नज़दीक जाने के लिए एक गर्लफ्रेंड को ढूंढ रहे थे. 2023 में एलन मस्क के प्रोजेक्ट SpaceX की पहली कमर्शल स्पेसफ्लाइट के लिए युसाकु माएजावा को एक गर्लफ्रेंड तलाश है. युसाकु स्टारशिप रॉकेट पर चंद्रमा के नज़दीक जाने वाले दुनिया के पहले व्यक्ति होंगे. युसाकु माएजावा जापान देश के 18वें सबसे रईस व्यक्ति हैं. इन्होने साल 2004 में एक फैशन वेबसाइट Zozotown को लॉन्च किया था. इसके बाद युसाकु माएजावा ने साल 2018 में वर्ल्ड की 72 कंट्रीस में अपनी ZoZo फैशन रेंज को लॉन्च किया.

यह लिंक व्यूअर्स को एप्लीकेशंस लेने वाले पेज पर ले जाने का काम करती है, जो कि शायद जापान की स्ट्रीमिंग साइट अबेमा टेलीविजन के लिए एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म होगी. इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म का नाम ‘फुल मून लवर्स’ है. इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म को युसाकु माएजावा की संजीदा मैचमेकिंग डॉक्यूमेंट्री के तौर पर बताया गया है. इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में माएजावा चांद के नज़दीक जाने का सफर तय करने के लिए अपने लिए एक जीवन-साथी की तलाश करेंगे. अगर आवेदकों के लिए योग्यता की बात करें तो युसाकु माएजावा के साथी की उम्र 20 साल से अधिक होनी चाहिए.

इसके अलावा उसका इंट्रेस्ट स्पेस ट्रेवल में होना चाहिए और उसके मन में विश्व शांति की चाह भी मौजूद होनी चाहिए. आज के समय में माएजावा की उम्र 44 साल है. माएजावा ने स्पेसक्रॉफ्ट की बहुत सी सीटों के लिए टिकट खरीद लिए हैं और वह चाँद के नज़दीक जाने के लिए अपने साथ 6 से 8 लोगों को निमंत्रण देंगे. माएजावा, इन सभी सीटों में से एक सीट को अपने रोमांटिक साथी के लिए रिजर्व रखना चाहते हैं और वह एक डेडिकेटेड रियल्टी टीवी शो के द्वारा अपने साथी का चुनाव करेंगे. माएजावा ने संडे को अपने 72 लाख फॉलोअर्स के लिए ट्वीट पर एक लिंक पोस्ट किया है.

आवेदकों के आदेवन पत्र देने की अंतिम तारीख 17 जनवरी है. वेबसाइट के अनुसार माएजावा इस साल मार्च तक अपने साथी की तलाश पूरी कर लेंगे. माएजावा ने पहली बार ट्विटर पर यह अनोखी घोषणा नहीं की है. बल्कि इस साल के स्टार्ट में ही माएजावा ने एक सोशल एक्सपेरिमेंट करने के लिए 90 लाख डॉलर की राशि की घोषणा अपने 1,000 फॉलोवर्स को देने के लिए की थी. माएजावा ने पिछले साल 2019 में अपनी ऑनलाइन फैशन कंपनी Zozo में 30 परसेंट पार्टनरशिप बेचकर सीईओ की पोस्ट से रिज़ाइन कर दिया था. माएजावा को 2.3 अरब डॉलर का एक एग्जिट पैकेज मिला था. माएजावा ने उस समय एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने 2023 की मून फ्लाइट के कारण अपनी पोस्ट से रिज़ाइन किया है. अगर आप भी युसाकु माएजावा के साथ चाँद के नज़दीक जाने का सफर तय करना चाहते है तो एप्लीकेशन दे सकते हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close