दिलचस्प

‘3 बार हुआ तलाक, बेटी से 5 साल छोटी लड़की से की चौथी शादी’, ऐसी है इस मशहूर विलेन की लाइफस्टाइल

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार कबीर बेदी की लाइफ कुछ ऐसी है जिसके ऊपर एक बहुत अच्छी फिल्म बनाई जा सकती है. कबीर अपने काम में बहुत अच्छे हैं. फिल्म इंड्रस्ट्री में रहकर शायद ही कबीर बेदी ने कोई काम छोड़ा होगा. कबीर बेदी ने जहां एक तरफ बहुत सारे टीवी शोज में काम किया वही उन्होंने बहुत सी फिल्मो में भी काम किया हैं. फिल्म और टीवी शोज में काम करने के साथ साथ कबीर बेदी ने रेडियो शोज किए और बहुत सारे विज्ञापनों में भी अपनी आवाज दी. इसके अलावा कबीर बेदी एक बहुत ही सक्सेसफुल वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी रहे हैं.

कबीर बेदी हमेशा फिल्मों से अधिक अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से सुर्ख़ियों में रहे हैं. आज बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी आज अपना 74वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. कबीर बेदी बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. कबीर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “ताज महल” से की थी. इसके अलावा कबीर बेदी ने “कच्चे धागे” “खून भरी मांग” और “मैं हूं न” जैसी फिल्मों में भी यादगार एक्टिंग की है. कबीर बेदी अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. 70 साल की उम्र में अपनी बेटी से भी कम उम्र की लड़की के साथ शादी करने के कारण भी उनका नाम बहुत चर्चा में रहा था. इसके अलावा फेमस एक्ट्रेस परवीन बॉबी के साथ भी उनके प्यार के किस्सों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी.

कबीर बेदी ने अपनी पहली शादी ओडिशी डांसर प्रोतिमा बेदी के साथ की थी. एक्ट्रेस पूजा बेदी, प्रोतिमा और कबीर बेदी की ही बेटी हैं. हम आपको बता दें की शादी के बाद कुछ समय साथ रहकर इन दोनों के बीच तलाक हो गया था. अपनी पहली पत्नी प्रोतिमा बेदी से तलाक लेने के बाद कबीर का नाम ब्रिटिश फैशन डिज़ाइनर सुज़ैन हम्फ्रेस के साथ जुड़ा. सुजैन के साथ कुछ दिनों तक अफेयर करने के बाद दोनों ने शादी कर ली. पर ये शादी भी ज़्यादा लम्बे समय तक नहीं चली और दोनों अलग हो गए.

सुजैन से अलग होने के बाद कबीर बेदी की मुलाकात टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक्की से हुई. जिसके बाद इन दोनों ने साल 1992 में शादी कर ली. पर अफ़सोस बाकी की दो शादियों की तरह ये शादी भी बहुत जल्दी टूट गयी.

इसके बाद 70 साल की उम्र में कबीर बेदी ने परवीन दोसांझ के साथ चौथी शादी रचाई. परवीन दोसांझ एक टेलीविजन प्रोड्यूसर हैं. पुरे 10 सालों तक एक दूसरे के साथ डेटिंग करने के बाद साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली. हम आपको बता दें कि कबीर बेदी की चौथी पत्नी परवीन दोसांझ, की उम्र कबीर की बेटी पूजा बेदी से पुरे 4 साल कम हैं. वहीं कबीर और परवीन की शादी के बाद यह खबरें भी आ रही थी कि कबीर और उनकी बेटी पूजा के साथ उनके रिश्ते बिगड़ गए थे.

Back to top button