बॉलीवुड

स्टाइलिश और ग्लैमरस होने के बावजूद हैं लाइमलाइट से दूर, मिलिए बॉलीवुड के 5 फेमस स्टारकिड्स से

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स का जलवा देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड सितारों से ज्यादा दर्शक स्टार किड्स की फिल्में देखने के लिए उत्सुक रहते हैं. हाल ही में कुछ मशहूर स्टार किड्स जैसे जान्हवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में सुपरहिट डेब्यू किया है. ये तीनों अपनी फिल्मों से तो मशहूर हो ही गयी हैं, इसके अलावा सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी इनकी धूम है. कुछ ही समय में जान्हवी, सारा और अनन्या के लाखों फॉलोअर्स हो गए हैं. जहां कुछ स्टारकिड्स मीडिया की जान हैं और अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं वहीं कुछ स्टारकिड्स ऐसे भी हैं, जो जाने-माने परिवार से आने के बावजूद लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. इस लिस्ट में जूही चावला की बेटी से लेकर रवीना टंडन की बेटी शामिल है.

जान्हवी मेहता

जान्हवी मेहता बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला की बेटी हैं. जूही 90’s की सबसे चुलबुली और पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थीं. जूही ने बिसनेसमैन जय मेहता से शादी की है. जान्हवी का नाम बॉलीवुड की उन स्टारकिड्स में आता है, जो खुद को लाइमलाइट से दूर रखती हैं. इन दिनों जान्हवी यूके के बोर्डिंग स्कूल में चार्टर्ड हाउस की पढ़ाई कर रही हैं. बात करें लुक की तो जान्हवी अपनी मां जूही से बहुत हद तक मिलती जुलती हैं. फिलहाल जान्हवी का फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं है.

राशा थडानी

राशा थडानी मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन और अनिल थडानी की बेटी हैं. राशा की उम्र भले ही अभी 14 साल की हो, लेकिन इस उम्र में भी वह मां जितनी खूबसूरत दिखने लगी हैं. हालांकि, राशा को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है, लेकिन रवीना की बेटी होने के कारण अक्सर मीडिया की नजरें उन पर रहती हैं. राशा कई बार अपनी मां के साथ कभी एयरपोर्ट तो कभी शॉपिंग-डिनर पर स्पॉट होती हैं.

अगस्त्य नंदा

श्वेता नंदा की बेटी और अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे. लेकिन अगस्त्य नंदा के बारे में आपने कम ही सुना होगा. बता दें, अगस्त्य नव्या नवेली नंदा के भाई हैं. बीते साल ही अगस्त्य ने लंदन के सेवनोक्स स्कूल से स्नातक की डिग्री ली है. नव्या तो अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं और अपनी बी-टाउन स्टारकिड्स दोस्तों के साथ देखी जाती हैं, लेकिन अगस्त्य को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है.

समायरा कपूर

समयारा कपूर बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी हैं. खूबसूरती के मामले में वह अपनी मां से कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर आये दिन समायरा की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. वायरल हुई तस्वीरों में वह बेहद ही खूबसूरत नज़र आती हैं. 14 साल की उम्र में ही करिश्मा की बेटी बेहद स्टाइलिश दिखने लगी हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि स्टारकिड्स के इस दौर में समायरा बाकियों की तरह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करतीं.

अलीजेह अग्निहोत्री

अलीजेह अग्निहोत्री सलमान खान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. अलीजेह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं पर लाइमलाइट में रहना इन्हें पसंद नहीं है. लेकिन लोगों का मानना है कि आने वाले समय में सलमान अलीजेह को भी बॉलीवुड में लांच करेंगे. सलमान कई लोगों का करियर बना चुके हैं, ऐसे में वह अपनी भांजी का करियर भला कैसे नहीं बनाएंगे. खैर, यह तो बाद की बात है लेकिन फिलहाल अलीजेह लाइमलाइट से दूर हैं.

पढ़ें इस शख्स के पीठ पर बैठी दिखीं जान्हवी कपूर, वीडियो देख ईशान खट्टर को हो सकती है जलन

Back to top button