बॉलीवुड

शादी से ठीक पहले बदल गया नेहा कक्कड़ का लुक, सामने आया लेटेस्ट फोटोशूट

सोशल मीडिया की क्वीन कही जाने वाली नेहा कक्कड़ की इन दिनों कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ का रुप और अंदाज दोनों ही बदला बदला नजर आ रहा है। जी हां, नेहा कक्कड़ भले ही इन तस्वीरों में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हो, लेकिन सच्चाई यही है कि इन तस्वीरों में उनका लुक पूरी तरह से बदला बदला हुआ नजर आ रहा है, जिसे देख उनके फैंस शॉक्ड भी हो गए। इतना ही नहीं, इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर एक अलग ही ग्लो दिखाई दे रहा है, जिसकी वजह से आग की तरह वायरल हो रही है।

बॉलीवुड की लेडी सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी तस्वीरों के अलावा वेडिंग को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसकी वजह से लोग उनके बारे में और भी ज्यादा सुनना और पढ़ना पसंद कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नेहा कक्कड़ अगले महीने ही शादी कर सकती हैं, जिसका कार्ड भी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। बता दें कि पिछले एक साल से नेहा कक्कड़ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कभी वे ब्रेकअप की वजह से चर्चा में रहती हैं, तो कभी मंच पर रोती हुई नजर आती हैं।

वायरल हुई नेहा कक्कड़ की ये तस्वीरें

सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें उनका अंदाज बिल्कुल बदला बदला नजर आ रहा है। इन फोटोज में नेहा कक्कड़ काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। लुक की बात करें, तो उन्होंने साड़ी पहन कर रखी है, जिसमें उनके चेहरे पर एक अलग ही मासूमियत दिखाई दे रही है। इसके अलावा अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपने हेअर ओपन कर रखे हैं। माथे पर एक ब्लैक कलर की बिंदी उनकी खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ाती हुई नजर आ रही है। कुल मिलाकर उनकी ये तस्वीर फैंस को घायल कर रही है।

वायरल हुआ था शादी का कार्ड

बीते दिनों सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है, जिसमें तारीख 14 फरवरी लिखी गई है। दरअसल, नेहा कक्कड़ उदित नारायण के बेटे आदित्य से शादी करने वाली हैं। हालांकि, इस बात की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन हाव भाव से यही लग रहे हैं कि दोनों वाकई फरवरी में शादी कर सकते हैं। बता दें कि मंच पर दोनों को एक साथ देखा गया और अब उनकी शादी के चर्चे चारों तरफ हैं।

अभिनव कोहली को कर रही थीं डेट

इससे पहले नेहा कक्कड़ ने अभिनव कोहली को डेट किया, जिसके साथ उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को बहुत सालों तक डेट किया और एकदम परफेक्ट कपल माने जाते थे, लेकिन फिर अचानक से दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद तस्वीर बदल गई। कुल मिलाकर ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर जमकर आंसू बहाए थे, जिसकी वजह से उन्हें सहानुभूति भी मिली थी।

Back to top button