लखनऊ – यूपी के सीएम अखिलेश यादव की पत्नी और सपा सांसद डिंपल यादव की जौनपुर में रैली के दौरान समाजवादी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान डिंपल यादव कार्यकर्ताओं को चुप कराती रहीं, लेकिन कार्यकर्ताओं का हंगामा बढ़ता गया। इससे पहले भी डिंपल की इलाहाबाद रैली को दौरान सपा के युवा कार्यकर्ताओं ने काफी हंगामा किया था। जिसपर नाराज होते हुए डिंपल यादव ने  कहा, ‘आप चिल्‍लाते हो, मुझे डर लगता है… प्‍लीज शांत शांत…। कल अखिलेश भैया आ रहे हैं… तब… बस तुम्‍हारा ही नाम बताने वाली हूं। अच्‍छा कमाल है… मतलब हां… कहां से ट्रेनिंग पाई है। अनुशासन में नहीं है आप। बहुत बुरी बात है।’ Dimple yadav trolled on twitter.

कार्यकर्ताओं के कारण डिंपल भाभी हुई परेशान –

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन कि ओर से प्रचार के मैदान में अखिलेश यादव और राहुल गांधी हैं तो वहीं उनका साथ देने के लिए अखिलेश यादव की पत्‍नी डिंपल यादव भी समाजवादी पार्टी के कैंडिडेट्स के प्रचार में लगी हुई हैं। इसी क्रम में सोमवार को डिंपल ने हन्डिया और इलाहाबाद में रैली की और जनता को संबोधित किया था, जहां जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में उन्हें देखने, उनके साथ सेल्फी लेने और उनके साथ वीडियो बनाने का जुनून भी देखा गया, जिसके कारण डिंपल को काफी परेशानी हुई। डिंपल यादव की रैली में हंगामा होने का मामला अखिलेश यादव के पास भी पहुंच गया। जब अखिलेश यादव से इस बारे में सवाल किया गया तो वे बोले, ‘देवरों को डांट दिया तो क्‍या हुआ।’

टि्वटर यूजर्स ने लिए मजे –

डिंपल यादव की रैली में हंगामा होने पर टि्वटर यूजर्स को मजे लेने का मौका मिल गया। टि्वटर पर यूजर्स ने यूपी में कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए मजेदार ट्वीट किये। टि्वटर पर उपसाना गाबा ने लिखा है कि, ‘जब यूपी सीएम की पत्नी डिंपल यादव अपने सपा समर्थकों के बीच सुरक्षित महसूस नहीं करतीं तो कल्पना करो एक असुरक्षित आम महिला कैसा महसूस करती होगी।’ टि्वटर पर एक अन्य यूजर विनोद सिंह ने मजेदार ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘नहीं, सहेंगे डिंपल भाभी से छेड़छाड़, अबकी बार मोदी सरकार’।

देखें कैसे डिंपल ‘भाभी’ के लिए परेशानी का कारण बने सपाई’ –

Leave a Reply

Your email address will not be published.