बॉलीवुड

वायरल हुआ धर्मेंद्र का बॉबी देओल को दुलार करने वाला वीडियो, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी बड़े ही कमाल की है। आज भी लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं, जिसकी वजह से उनसे जुड़ी हर खबर लोगों के लिए मायने रखती है। इसी कड़ी में उनसे जुड़ा एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के लिए लोग बहुत ही ज्यादा बेताब है। इस वीडियो में उनके साथ उनके छोटे बेटे बॉबी देओल नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह से इस वीडियो को और भी ज्यादा प्यार मिल रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्में की है, जिसमें कुछ फिल्में हिट हुई तो कुछ फ्लॉप भी रही, लेकिन उनकी गिनती आज भी बड़े अभिनेताओं में की जाती हैं। इन दिनों वे फिल्मी दुनिया से दूर होकर अपने फॉर्महाउस पर खेती करते हुए नजर आते हैं। बता दें कि धर्मेंद्र को खेती करना बहुत ही ज्यादा पसंद है, जिसकी वजह से लोग उनकी तस्वीरों का और भी ज्यादा इंतजार करते हैं। इतना ही नहीं, वे अपने तस्वीरों के साथ अक्सर कुछ नया ही संदेश लोगों को देते हैं।

बॉबी संग शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में धर्मेंद्र बॉबी देओल संग नजर आ रहे हैं। ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पुराना है, जिसकी वजह से इसमें बॉबी देओल बहुत ही ज्यादा छोटे नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो पिता और बेटे के बीच के प्यार का प्रतीक है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने बेटे बॉबी देओल को अपने हाथों से खाना खिला रहे हैं, जिसे देखकर हर किसी की आंखे नम हो आई।

धर्मेंद्र ने शेयर की प्यारी यादें

 

View this post on Instagram

 

Some beautiful memories, when Boby was a small child and there were only three bungalows in JVPD SCHEME JUHU. ?

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on


इस वीडियो के साथ धर्मेंद्र ने लिखा कि “कुछ सुंदर यादें, जब बॉबी एक बच्चा था और जुहू में सिर्फ तीन ही बंगले थे, जिसके बाद हर कोई इस वीडियो के बारे में और भी ज्यादा जानने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि यह वीडियो किसी टीवी शो का हिस्सा लग रहा है, जिसमें धर्मेंद्र के बारे में बताया जा रहा है और उनके फैंस इसे बड़े ही चांव से देख रहे हैं। खैर, मसला चाहे जो भी हो, लेकिन हर कोई इस वीडियो को देखकर उत्साहित हो रहा है।

लाइमलाइट से दूर हो चुके हैं धर्मेंद्र

बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय करने के बाद धर्मेंद्र ने आराम करने का फैसला लिया और फिर अब वे फॉर्महाउस पर खेती करते हुए नजर आते हैं। इस फॉर्महाउस पर उनके पास गाय भी है, जिसकी सेवा करते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं, लोग उनकी खूब तारीफ करते हैं। बता दें कि फॉर्महाउस में एक बच्चे के साथ भी नजर आते हैं। इतना ही नहीं, धर्मेंद्र का पूरा परिवार ही बॉलीवुड में रहा है, जिसमें सभी ने खूब नाम कमाया। हाल ही में उनके पोते करण ने फिल्मों में एंट्री मारी है, ऐसे में उनकी सफलता की भी लोग कामना कर रहे हैं।

Back to top button