बॉलीवुड

टाइगर की मां ने शेयर की ये खास तस्वीर, गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बागी-3 के शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी वजह से वे लगातार सुर्खियों में हैं। बागी -3 के सेट से लगातार कोई न कोई तस्वीरें लीक हो रही है, जिससे फैंस की इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। इसी कड़ी में टाइगर श्रॉफ की मां ने एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में टाइगर श्रॉफ के साथ वे खुद नजर आ रही हैं, जिसे उनकी करीबी दोस्त यानि कथित तौर पर गर्लफ्रेंड कही जाने वाली दिशा पटानी ने भी लाइक किया है।
टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में श्रद्धा कपूर नजर आएंगी, ऐसे में उनका पूरा शेड्यूल फिलहाल बिजी है, लेकिन बिजी शेड्यूल में भी वे अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताना बिल्कुल नहीं भूलते हैं, जिसकी वजह से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि टाइगर श्रॉफ के अलावा उनकी मां आएशा भी सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रिय रहती हैं। वे अक्सर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो गया। टाइगर के अलावा उनकी मां आएशा श्रॉफ भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं.

टाइगर श्रॉफ की मां ने शेयर की ये तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Will always be my lil baby❤❤❤❤❤ @tigerjackieshroff

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on


बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की मां आएशा श्रॉफ द्वारा शेयर की गई तस्वीर में टाइगर और वे ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं, जिसमें वे मां बेटे का प्यार साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर में आएशा अपने बेटे को किस करती हुई नज़र आ रही है, जिससे हर कोई इंप्रेस हो गया। बता दें कि आएशा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हमेशा मेरा छोटा बच्चा रहेगा, जिसकी वजह से उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई और हर कोई इसे लाइक कर रहा है।

इंप्रेस हुई दिशा पटानी

आएशा श्रॉफ द्वारा शेयर की गई तस्वीर इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि दिशा पटानी तस्वीर को लाइक करने से खुद को रोक नहीं पाई, जिसकी वजह से उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। बता दें कि दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ की बहुत अच्छी दोस्त मानी जाती हैं, जिसकी वजह से दोनों के अफेयर की खबरें भी सोशल मीडिया पर वाय़रल होती रहती है। दोनों की दोस्ती बहुत ही ज्यादा गहरी दिखाई देती है।

एक दूसरे को डेट कर रहे हैं दोनों

सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबरों की माने तो दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं, लेकिन अपने रिश्ते पर वे अक्सर चुप्पी साधे रहते हैं, ताकि किसी को उनके प्यार की भनक न लगे। बता दें कि दोनों को अक्सर डिनर डेट पर देखा जाता है, जहां पर वे दोनों एक दूसरे के बहुत ही ज्यादा करीब नजर आते हैं, ऐसे में उनके फैंस उनके रिश्ते के ऑफिशियली होने का इंतजार है।

Back to top button