दिलचस्प

शादी कर बहुत खुश था इमाम, 2 हफ्ते बाद पता चला दुल्हन हैं आदमी, जाने फिर क्या हुआ

शादी एक ऐसा दिन हैं जिसका इंतज़ार हर कोई करता हैं. खासकर मर्दों की बात करे तो शादी के बाद वाली रात का वे कई दिनों से बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होते हैं. इसकी वजह ये हैं कि शादी के बाद उन्हें अपनी नई नवेली दुल्हन संग रोमांस करने का लाइसेंस मिल जाता हैं. ऐसे में जरा सोचिए क्या होगा जब आपकी अभी अभी नई नई शादी हुई हैं और शादी के कुछ दिन बाद ही आपको पता चले कि जिस दुल्हन से आप ने ब्याह रचाया था वो महिला ही नहीं हैं बल्कि एक आदमी हैं. यक़ीनन ये सच्चाई जान आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी. अब ऐसा ही एक चौकाने वाला वाक्या इमाम साहब के साथ भी हो गया.

दरअसल अफ्रीकी देश युगांडा में मोहम्मद मुटुंबा नाम के इमाम ने नबूकीरा नाम की एक कथित महिला संग शादी रचाई थी. शादी को जब दो हफ्ते हुए तो इमाम को ऐसी बात पता चली जिसके बारे में उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा. इमाम ने जिस महिला से शादी की थी वो एक आदमी निकली. ऐसे में इमाम ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी का केस भी दर्ज कर दिया. तो इमाम को शादी के दो हफ्ते बाद ही इसका क्यों पता चला? उसने ऐसे कैसे एक नकली दुल्हन से शादी कर ली? इन सभी सवालों का जवाब आइए विस्तार से जानते हैं.

ऐसे हुई थी मुलाकात

इमाम मुटुंबा बताते हैं कि मैं पिछले काफी दिनों से शादी करने के लिए एक दुल्हन की तलाश में था. एक दिन मुझे मस्जिद में एक हिजाब पहने महिला दिखाई दी. मुझे वो अच्छी लगी तो मैंने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया. उसने ये प्रपोजल स्वीकार करा और हम दोनों ने शादी कर ली.

ऐसे हुआ खुलासा

शादी के बाद इमाम की दुल्हन ने उनसे कहा कि फिलहाल वो मासिक धर्म से होकर गुजर रही हैं इसलिए उनके साथ कोई शारीरिक संबंध नहीं बना सकती हैं. इमाम ये बात मान गए और अपनी नई नवेली दुल्हन के मासिक धर्म के ख़त्म होने का इंतज़ार करने लगे. इस बीच इमाम के पड़ोसी ने उनकी दुल्हन को कुछ सामान चोरी करते हुए देख लिया था. ऐसे में उसने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी. जब पुलिस आई तो वे इमाम के घर तलाशी लेने पहुची. यहाँ महिला पुलिस ने इमाम की दुल्हन की तलाशी ली. बस इसी तलाशी के दौरान महिला पुलिस को ये बात पता चली कि ये महिला असल में एक आदमी हैं. इस खुलासे से इमाम साहब तो हक्का बक्का ही रह गए.

फिलहाल पुलिस ने उस महिला बने आदमी को धोखाधड़ी और चोरी के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया हैं. वहीं इमाम साहब इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रहे हैं. ये पूरी घटना उनके लिए बेहद चौकाने वाली थी. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि कई मन्नतों के बाद जो दुल्हन उन्हें मिली हैं वो आदमी निकल जाएगी.

वैसे इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. अगली बार आप भी शादी करे तो थोड़ा सावधान रहे वरना इन इमाम साहब जैसे सिर पिटते रह जाओगे.

Back to top button