बॉलीवुड

सामने आई कपिल शर्मा की बेटी की पहली तस्वीर, क्यूटनेस देखकर नजरें हटा नहीं पाएंगे आप

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा बच्चों से लेकर बड़ो के बीच काफी पॉपुलर हैं। वैसे तो कपिल हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बीच वो अपनी बेटी को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, बीते दिनों आपने खबर सुनी होगी कि कपिल शर्मा अपनी शादी के सालगिरह के ठीक 2 दिन पहले पापा बने, इसके बाद से हर कोई उन्हें ढ़ेर सारी बधाईयां सोशल मीडिया पर देने लगा। जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में  12 दिसंबर को कपिल ने गिन्नी के साथ सात फेरे लिए थे और ठीक एक साल बाद यानि कि 10 दिसंबर को कपिल के घर एक नन्ही सी परी ने जन्म लिया।

हालांकि उनके फैंस काफी समय से उनकी प्यारी-सी परी को देखने के लिए बेताब थे, लेकिन अभी तक कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी। पर अब जाकर कपिल ने अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जो कि खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपिल शर्मा अपनी बेबी गर्ल को गोद में उठाये दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, इस तस्वीर में कपिल ने अपनी प्रिटी एंजल को बहुत ही सुरक्षा से और प्यार से गोद लिया है। कपिल इस दौरान हुडी पहने नजर आ रहे हैं वहीं बेबी विंटर वियर में गर्माहट का मजा ले रही है। एक तस्वीर में तो बेबी सीधा अपने पापा की आंख में देख रही है। इतनी क्यूटनेस और इतना प्यार देखकर आपकी आंखें भर आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

Meet our piece of heart “Anayra Sharma” ❤️ ? #gratitude

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल जब पापा बने तो उन्होंने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी और आज मकर सक्रांति के पर्व पर कपिल शर्मा की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। वहीं आपको यह भी बता दें कि बेटी के जन्म होने पर कपिल शर्मा ने अपने काम से 15 दिनों की छुट्टी ली थी। इस बात से यह तो साफ समझ आ रहा है कि कपिल धीरे-धीरे अपनी जिम्मेदारियों को संभाल रहे हैं और वो एक अच्छे पिता होने के सारे फर्ज अदा कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बताते चलें कि कपिल शर्मा ने पैरेंटनिटी ब्रेक के बाद दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ पहला एपिसोड शूट किया था। कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी के साथ डिलीवरी के दौरान रहना चाहते थे और इसके लिए अपने शो के कुछ एपिसोड कपिल शर्मा ने बैक टू बैक शूट कर दिए थे। कपिल अपने काम में तो परफेक्ट हैं इसके साथ ही साथ वो एक अच्छे पति व पिता भी बन गए हैं।

यह बात तो काफी कम लोगों को पता होगी कि बॉलीवुड की बेबो यानि कि करीना कपूर के बेटे तैमूर और कपिल की बेटी के बीच भी एक खास कनेक्शन है। जी हां, इस बात का खुलासा खुद कपिल ने ही सबके सामने किया था। कपिल ने अपने ही शो के एक एपिसोड में बताया था कि एक ही डॉक्टर ने करीना और गिन्नी की डिलीवरी की थी। इस एपिसोड में करीना कपूर, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज़’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

पढ़ें डायपर विज्ञापन से एक्टिंग डेब्यू कर सकते हैं तैमुर, सैफ-करीना ने फ़ीस में मांगे इतने करोड़ रुपए

Back to top button
?>