बॉलीवुड

रेस्टोरेंट के बाहर बिपाशा बासु ने ढाया कहर, वायरल हुई दिल चुरा लेने वाली तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु इन दिनों सुर्खियों में हैं, जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में बिपाशा बासु का लुक बहुत ही ज्यादा कूल लग रहा है। जी हां, बिपाशा बासु अपने कुल और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए आज भी उनके फैंस बेताब रहते हैं, ऐसे में उनकी लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैंस के लिए ऑक्सीजन का काम कर रही है। इतना ही नहीं, उनकी इन तस्वीरों को देखकर एक बार फिर से लोग उनके दीवाने हो गए, जिसकी वजह से खूब तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर फिल्में देने वाली बिपाशा बासु ने अपनी एक अलग जगह बनाई है, लेकिन उनका करियर बहुत ही जल्द खत्म हो गया, जिसकी वजह से उनके फैंस उन्हें बहुत ही ज्यादा मिस करते हैं। बता दें कि बिपाशा बासु ने अपने करियर में बेहद रोमांटिक और डेंजर फिल्में की है, जिसकी वजह से उन्हें याद किया जाता है और उनके फैंस आज भी उनकी पुरानी मूवी को देखना पसंद करते हैं, जिसकी वजह से उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। खैर, हम यहां उनकी लेटेस्ट तस्वीरों की बात कर रहे हैं, जिसमें उनका कूल लूक लोगों को दीवाना बना रहा है।

कूल लुक में बिपाशा बासु ने ढाया कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु को हाल ही में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसमें उनका कूल लुक बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों के सामने आते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे। बता दें कि बिपाशा बासु की अब कम तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर वायरल होती है, क्योंकि उन्होंने लाइमलाइट की दुनिया से दूरी बना ली है, लेकिन उनके फैंस उन्हें हर मौके पर याद करते हैं और उनके लिए दुआ भी करते हैं।

क्रॉप टॉप में नजर आई बिपाशा बासु

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में बिपाशा बासु क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं, जिसे देखते ही उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हो गए। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बिपाशा बासु लाइट मेकअप किया है और एक खूबसूरत सी हेअर स्टाइल भी की है, जिसकी वजह से उनकी खूबसूरती बहुत ही ज्यादा बढ़ गई है और उनके फैंस देखते ही दिवाने हो गए। इतना ही नहीं, उन्होंने इस दौरान काला चश्मा भी लगा रखा है, जिसके बाद तो वे हूर की परी से कम नहीं लग रही हैं।

फिल्मों से दूर हो चुकी हैं बिपाशा बासु

कभी फिल्मों में राज करने वाली बिपाशा बासु फिलहाल फिल्मों से दूर हो चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें साल 2015 में फिल्म अलोन में देखा गया, जिसमें उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की गई, लेकिन फिर उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली और अब एक शादीशुदा लाइफ बिता रही हैं। इनके सबके अलावा बिपाशा बासु के फैंस आज भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल इसके बारे में कोई खबर नहीं है कि वे वापसी करेंगी या नहीं।

Back to top button