बॉलीवुड

इन 6 PAK क्रिकेटर्स को हुआ था इंडियन एक्ट्रेस से प्यार, एक तो किडनैपिंग की प्लानिंग कर रहा था

बॉलीवुड और क्रिकेट ये दोनों हमेशा एक दुसरे से टकराते रहते हैं. जब भी बात मनोरंजन की होती हैं तो भारत और पकिस्तान दोनों जगह यही चीजें देखना पसंद की जाती हैं. ऐसे में इन क्रिकेटर्स और एक्ट्रेस की मुलाकातें भी होती रहती हैं. कई बार ये मुलाकात प्यार या शादी में भी तब्दील हो जाती हैं. भारत में आपको कई क्रिकेटर और एक्ट्रेस वाले कपल देखने को मिल जाएंगे. लेकिन आज हम आपको उन पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ियों से मिलाने जा रहे हैं जिनका दिल भारतीय अभिनेत्रियों पर आ गया था. ऐसे में किसी का इनके संग अफेयर चला तो किसी ने शादी तक रचा ली.

शोएब अख्तर और सोनाली बेंद्रे

पाकिस्तान के धुरंदर गेंदबाज शोएब अख्तर का दिल बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पर आ अटका था. आलम ये था कि उन्होंने ये बात तक बोल दी थी कि वे सोनाली को किडनैप कर सकते हैं. हालाँकि ये बात उन्होंने सिर्फ मजाक में ही कही थी. वहीं सोनाली की बात करे तो उन्होंने शोएब के इस कमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था.

जीनत अमान और इमरान खान

पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान एक जमाने में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान भी हुआ करते थे. एक बार पाकिस्तान के टूर के दौरान जीनत अमान और इमरान खान की मुलाकात हुई थी. यही दोनों के बीच प्यार का जन्म हुआ और इनके लव अफेयर के चर्चे भी उड़ने लगे. हालाँकि बाद में दोनों अलग हो गए थे.

वसीम अकरम और सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनीवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की खूबसूरती और दिलकश अदाओं पर पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम का दिल आ गया था. इन दोनों की पहली मुलाकात एक टीवी रियलिटी शो में हुई थी. इसमें दोनों जज हुआ करते थे. ऐसे में दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थी. ये एक साथ पार्टी और इवेंट में भी नजर आने लगे थे. हालाँकि 6 महीने के अंदर ही इनका ब्रेकअप हो गया था.

मोहसिन खान और रीना रॉय

पाकिस्तान के क्रिकेटर मोहसिन खान को बीते जमाने की सुंदर अभिनेत्री रीना रॉय से मोहब्बत हो गई थी. यहाँ तक कि दोनों ने शादी भी कर ली थी. हालाँकि बाद में दोनों का तलाक हो गया और रीना अपनी बेटी सनम को लेकर भारत वापस आ गई.

अब्बदुल रज्जाक और तमन्ना भाटिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की खूबसूरती की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही हैं. यही वजह हैं कि पाकिस्तान के क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक भी तमन्ना को दिल दे बैठे थे. इनके लिंकअप की खबर से हर कोई हैरान था. वजह ये थी कि अब्दुल पहले से शादीशुदा भी थे. बात 2013 की हैं जब दोनों की एक फोटो वायरल हो गई थी. इसमें दोनों ज्वेलरी शॉप में नेकलेस खरीदते दिखाई दिए थे.

सानिया मिर्जा और शोएब मलि

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा एक्ट्रेस तो नहीं हैं लेकिन वे कई विज्ञापन में नजर जरूर आ चुकी हैं. इसलिए वे भी इस लिस्ट में शामिल हैं. सानिया को पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मालिक से प्रेम हो गया था. दोनों ने 2010 में शादी भी रचाई थी. इन दोनों का एक बेटा भी हैं.

वैसे आपको इनमें से कौन सी जोड़ी सबसे अच्छी लगती हैं?

Back to top button