बॉलीवुड

दिल तो बच्चा है जी! अमिताभ बच्चन अपने पिता जी साथ किस तरह मस्ती कर रहे हैं इस वीडियो में, देखें

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों और फैमिली से कितना ज्यादा प्यार करते हैं, ये शब्दों में बयां हो ही नहीं सकता है। अमिताभ बच्चन के लिए जितना ज्यादा उनकी फैमिली मायने रखती हैं, उतनी ही ज्यादा उनकी फिल्में भी। दोनों के लिए अमिताभ बच्चन टाइम निकालते हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन ने अपनी पुरानी यादों का पिटारा खोला है, जिसमें उनके साथ उनके पिता, माता और उनकी पत्नी जया बच्चन नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन अपनी पूरी फैमिली के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन अपने करियर को लेकर बहुत ही ज्यादा गंभीर रहते हैं। अपने करियर के चरम पर पहुंचने के बावजूद अमिताभ बच्चन को कभी घमंड नहीं आया और वे आज भी एक आम इंसान की तरह ही अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताते हैं। उनके लिए उनकी फैमिली से बढ़कर कभी कुछ नहीं रहा, जिसके बारे में अक्सर वे बाते करते हुए नज़र आते हैं। कुल मिलाकर अमिताभ बच्चन के लिए उनकी फैमिली बहुत ही ज्यादा मायने रखती हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने सालों पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे जमकर मस्ती कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया सालों पुराना वीडियो


बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर पर एक सालों पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमे उनके साथ उनके पिता हरिवंश राय बच्चन और माता तेज़ी बच्चन के अलावा उनकी पत्नी जया बच्चन समेत पूरा परिवार नजर आ रहा है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन अपने पिता हरिवंश राय बच्चन से बात करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि अमिताभ बच्चन अपनी फैमिली के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं, ऐसे में उन्होंने ये वीडियो यादों के तर्ज पर शेयर किया है।

फैमिली से कनेक्ट रहते हैं अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है, ऐसे में जब भी उनके पास टाइम होता है, तो वे ज़रूर स्पेंड करते हैं। बता दें कि इस वीडियो में अमिताभ बच्चन अपने पापा से पूछते हुए नज़र आ रहे हैं कि जब 60 वर्ष के हुए थे, तो आप क्या सोचते थे, जिसके जवाब में पूरा परिवार हंसता हुआ नज़र आ रहा है। कुल मिलाकर अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को सालों से सहेज रखा है, जिसे देखते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे।

इन फिल्मों में आएंगे नज़र

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन दशकों से इंडस्ट्री में जुड़े हुए हैं। एक के बाद एक फिल्मे करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से आज भी लोग उनकी फिल्में देखने के लिए उतावले रहते हैं। बतौर हीरो लंबे समय तक काम करने वाले अमिताभ बच्चन पहले एक्टर हैं, जिन्होंने इतना लंबा सफर तय किया है। बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘गुलाबो सिताबो’ में नज़र आएंगे, जिसके लिए उनके फैंस बहुत उत्साहित हैं।

Back to top button