नई दिल्ली – अक्सर लोग कहते हैं कि प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती। यदि आप में प्रतिभा है तो आप बुलंदियों पर अवश्य पहुंचोगे, लेकिन कभी-कभी कुछ प्रतिभाओं को उनका सही मुकाम नहीं मिल पाता। अपने देश में भी कई ऐसे लोग हैं जिनके पास ऐसी प्रतिभा है की किसी को भी टक्कर दे दें। भारत में वाकई प्रतिभा कि कोई कमी नहीं है। ये प्रतिभाएं कभी हमें गांवों में तो कभी शहरों में अक्सर देखने को मिल जाती हैं। भले ही ये लोग मध्यम वर्ग हो या गरीब हो या दिव्यांग, लेकिन उनके पास जो प्रतिभा है वो और किसी के पास नहीं है। Amazing talent video viral on social media.

Amazing talent video viral on social media

वायरल हुआ माता का यह दिव्यांग भक्त –  

इन दिनों सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होने लगते है जिसे लेकर खूब चर्चा होती है। सबसे ताजूब कि बात है कि बड़ी संख्या में लोग इन्हें पसंद भी करते हैं और शेयर भी। ताजा मामले में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का केन्द्र बना हुआ है। इस वीडियो में एक दिव्यांग कि अद्भुत प्रतिभा दिखाई देती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दिव्यांग की छिपी हुई प्रतिभा देख कर हर कोई हैरान रह जाएगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में किसी धार्मिक स्थान का नजारा दिखाई पड़ रहा है। जहां एक दिव्यांग युवक बैठा हुआ है जिसके पास एक अद्भुत प्रतिभा है। यह दिव्यांग व्यक्ति सिर्फ एक प्लास्टिक के डिब्बे से माता के इतने अच्छे गाने गाता हुआ दिखायी दे रहा है कि उसे सुनने वाला हर व्यक्ति हैरान रह जाएगा और बार-बार उसकी तारीफ अवश्य करेगा। दुनिया भर में विशेषकर भारत में ऐसी कई प्रतिभाएं है जिनके बारे में हमें पता नहीं होता है। ऐसा इसीलिए होता है क्योंकि ऐसे लोग दुनिया की भीड़ में कहीं खो जाते हैं या उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिलता। हालाँकि, यह वीडियो कहाँ का है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर धार्मिक स्थल हरिद्वार का बता कर काफी तेजी से शेयर और वायरल किया जा रहा है।

देखिए इस हैरतंगेज प्रतिभा का वायरल वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.