बॉलीवुड

वायरल हो रहा है दिलबर गर्ल का नया फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा कातिलाना अंदाज

बॉलीवुड की दिलबर गर्ल यानि नोरा फतेही अपने डांसिंग मूव्स से तो हर किसी को दीवाना बना ही लेती हैं, लेकिन इन दिनों उनका नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में उनका खास अंदाज देखने को मिल रहा है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। जी हां, नोरा फतेही ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना ली, जिसकी वजह से अब हर दूसरी मूवी में उनका आइटम डांस देखने को मिलता है, ऐसे में वे एक बड़ा चेहरा बन चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने करियर में बहुत ही ज्यादा स्ट्रगल किया है। इस स्ट्रगल की वजह से वे अब चमकती हुई दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर नोरा फतेही की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। हर कोई उनकी तस्वीरों को देखने के लिए बेताब रहता है। जैसे ही उनकी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है, वैसे ही वायरल हो जाती है। मतलब साफ है कि उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं, ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट कराया है, जो हवा से भी तेज़ वायरल हो चुका है।

कूल अंदाज में नोरा फतेही का फोटोशूट


सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटोशूट में नोरा फतेही बेहद कूल नज़र आ रही हैं। उनकी तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अंदाज तो दिख ही रहा है, लेकिन अपने कूल अंदाज से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रही हैं। इस फोटोशूट में नोरा फतेही ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू कलर का ब्लेजर पहना हुआ है, जिसे देखते ही उनके फैंस दीवाने हो गए। मतलब साफ है कि उनकी तस्वीरें देखते ही लोग दिवाने हो गए। बता दें कि नोरा फतेही का ये फोटोशूट बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और लोग बार बार इसे देखने के लिए मजबूर हो रहे हैं।

नोरा फतेही ने ढाया कहर


नोरा फतेही के नए फोटोशूट में यदि उनके लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू ब्लेजर और सेम कलर का ही पैंट पहना हुआ है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है। इस दौरान वे अलग अलग पोज में तस्वीरें खिंचवाती दिखी, जिसका असर लोगों पर भी देखने को मिला। हर तस्वीरें में उनका एक अलग रुप देखने को मिला, जो लोगों को अपनी तरफ खींचने में सफल रहा है। उनकी इन तस्वीरों पर लोग जमकर लाइक्स, शेयर और कमेंट कर रहे हैं।

स्ट्रीट डांसर 3 के प्रमोशन में बिजी हैं नोरा फतेही


बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही इन दिनों स्ट्रीट डांसर 3 के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान वे जगह जगह जाकर प्रमोशन करती हुई नजर आ रही हैं और उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। बता दें कि ये फिल्म 23 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसमें इनके साथ श्रद्धा कपूर और वरुण धवन भी नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस भी बेताब हैं, ऐसे में फिल्म के सुपरहिट होने की संभावना भी जताई जा रही है।

Back to top button