बॉलीवुड

वरुण संग रेडियो स्टेशन पर श्रद्धा ने बिखेरा जलवा, वायरल हुई ग्लैमरस तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर जमकर सुर्खिया बटोर रही हैं, जिसको लेकर वे हाल ही में एक रेडियो स्टेशन पहुंची। रेडियो स्टेशन पहुंच श्रद्धा कपूर ने जमकर पोज दिए। इस दौरान उनके साथ वरुण धवन भी नजर आए। जी हां, श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसकी वजह से वे मीडिया से रुबरु हो रही हैं और एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म आशिकी-2 से की थी, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की, जिसकी वजह से वे अब घर घर में जानी जाती हैं। उनकी फिल्मों को देखने के लिए लोग उतावले रहते हैं। आशिकी-2 के अलावा उन्हें लोग स्त्री, बागी जैसी फिल्मों के लिए भी जानते हैं। ऐसे में अब वे स्ट्रीट डांसर 3 में नज़र आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ वरुण धवन दिखाई देंगे। दोनों के फैंस इस फिल्म को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं।

रेडियो स्टेशन जा पहुंची श्रद्धा कपूर


अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने के लिए श्रद्धा कपूर रेडियो स्टेशन जा पहुंची, जहां पर उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में ढेर सारी बात की। इस दौरान वे जमकर पोज देती हुई भी नज़र आई, जिसमें से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई। इन तस्वीरों में उनका लुक बहुत ही ज्यादा कूल लग रहा है। इतना ही नहीं, वे अपनी फिल्म के बारे में मीडिया को जानकारी देती हुई भी नज़र आई। उनके लुक की बात करें, तो वे टाइट शर्ट के साथ ब्लू जींस में नजर आई, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया।

वरुण संग ग्लैमरस दिखीं श्रद्धा कपूर


फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 में श्रद्धा कपूर के साथ वरुण धवन नजर आएंगे, ऐसे में दोनों इस दौरान जमकर पोज देते हुए नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में श्रद्धा कपूर ने वरुण के बाहों में बाहें डाल रखी है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। लुक की बात करें तो दोनों ही बेहद कूल लुक में नज़र आ रहे हैं, जिससे उनके फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हो गए।

बताते चलें कि श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 पर्दे पर 23 जनवरी को रिलीज होगी, जिसको लेकर लोग बहुत ही ज्यादा बेताब हैं। इस फिल्म में नोरा फतेही भी अपने लटके झटके लगाती हुई दिखेंगी, जिसकी वजह से लोगों को इस फिल्म का बहुत ही ज्य़ादा इंतजार है और लोग इसे देखने के लिए उत्साहित हैं। इसके अलावा श्रद्धा कपूर फिल्म बागी 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे, ऐसे में उनकी बैक टू बैक फिल्में पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं।

Back to top button