ब्रेकिंग न्यूज़

अजय देवगन को यूपी सरकार से मिला बड़ा गिफ्ट, प्रदेश में टैक्स फ्री हुई तानाजी

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल धमाल मचा रही है। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हैं, ऐसे में उन्हें उत्तर प्रदेश की सरकार की तरफ से एक और खुशखबरी मिल गई है। जी हां, यूपी की सरकार ने फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर को पूरे उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है, जिससे इस फिल्म की और भी ज्यादा कमाई हो रही है। इतना ही नहीं, इस फिल्म को कई अन्य राज्यों में भी टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अजय देवगन को बड़ा तौहफा देते हुए उनकी फिल्म को प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है, जिसके बाद से ही अजय देवगन फूले नहीं समा रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में अजय के अलावा काजोल और सैफ अली खान भी नज़र आ रहे हैं। मतलब साफ है कि इस फिल्म को यूपी की जनता अब बिना टैक्स दिए ही देख सकती है, जिसकी वजह से फिल्म की टिकट थोड़ी सस्ती हो जाएगी और फिर इस फिल्म के टिकट की बिक्री भी बढ़ जाएगी।

अजय देवगन को योगी सरकार का तौहफा

 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अजय देवगन को योगी सरकार का बड़ा तौहफा मिला है, क्योंकि इन दिनों उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल तो मचा रही है, लेकिन उनकी फिल्म की टक्कर दीपिका पादुकोण के छपाक से हो रही है। ऐसे में दोनों फिल्मों के बीच एक अजीब सी रेस चल रही है। इतेफाक की बात है कि दोनों फिल्मों को कुछ राज्यों में टैक्स फ्री किया गया है, जिसकी वजह से दोनों में जमकर टक्कर हो रही है और लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं।

छपाक और तानाजी में बड़ी रेस

पिछले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई, जिसका राजनीतिकरण भी जमकर हो रहा है। यही वजह है कि इन फिल्मों को कुछ राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है। जहां एक तरफ दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री की गई, तो वहीं दूसरी तरफ तानाजी को यूपी के अलावा भी कई अन्य राज्यों में टैक्स फ्री किया गया। कुल मिलाकर इन फिल्मों को न सिर्फ जनता का प्यार मिल रहा है, बल्कि इनका जमकर राजनीतिकरण भी हो रहा है, जिसकी वजह से जनता को टैक्स नहीं देना पड़ रहा है और इन फिल्मों का भरपूर लुफ्त उठा रहे हैं।

लंबे समय के बाद स्क्रीन पर दिखें काजोल-अजय

बताते चलें कि आनस्क्रीन से ऑफस्क्रीन तक अपनी जोड़ी का करिश्मा दिखाने वाले काजोल और अजय देवगन ने लंबे समय के बाद बॉक्स ऑफिस पर एक साथ कमबैक किया है। मतलब साफ है कि दोनों के फैंस को उन्हें एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए कुछ ज्यादा ही वक्त लग गया, लेकिन इस फिल्म मे दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किय़ा जा रहा है और लोग इनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close