बॉलीवुड

रेड साड़ी में कहर बरपाती दिखीं सपना चौधरी, फैंस ने कहा- ‘तेरी आंखों का …’

हरियाणवी डांस सपना चौधरी अपने डांसिंग मूव्स से हर किसी का दिल जीत ही लेती हैं, लेकिन उनकी तस्वीरें भी लाजवाब होती हैं। जी हां, उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती रहती है, जिसे देखते ही उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है, जिसे देखते ही फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब भी स्टेज पर होती हैं, तो हर कोई उन्हें ही देखता है और वे अपने डांसिंग मूव्स से लोगों को दीवाना बना ही लेती हैं। इतना ही नहीं, सपना चौधरी के बारे में कहा जाता है कि वे जहां भी डांस करती हैं, वहां बवाल मच जाता है, क्योंकि उन्हें देखने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं, ऐसे में हर कोई उन्हें करीब से देखना चाहता है। बताया जाता है कि सपना चौधरी के एक ठुमके पर लोग लाखों रुपये उड़ा देते हैं, जिसकी वजह से अब वे डांसिंग क्वीन भी बन चुकी हैं और पूरे भारत में उनकी जमकर फैन फॉलोइंग है।

वायरल हुई सपना चौधरी की ये तस्वीरें


सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वे रेड कलर की साड़ी में नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरें में सपना चौधरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिन्हें देखते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठे। बता दें कि सपना चौधरी ने रेड साड़ी में अपनी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सपना चौधरी ने लाइट मेकअप किया है और एक अच्छी सी हेअरस्टाइल भी बनाई है, जिसे देखते ही लोग उनके दीवाने हो गए।

वायरल हुई तस्वीरों को देखते ही फैंस ने तरह तरह के कमेंट करने शुरु कर दिए। इसी बीच कई यूजर्स ने इस फोटो को देख कर कहा कि तेरी आंखों का ये काजल…। बता दें कि सपना चौधरी का ये गाना बहुत ही ज्यादा हिट हुआ था, जिस पर आज भी लोग जमकर झूमते हैं। इतना ही नहीं, अक्सर सपना चौधरी से इसी गाने पर डांस करने की इच्छा जताई जाती है और उनके मूव्स को देखकर लोग घायल ही हो जाते हैं। कुल मिलाकर सपना चौधरी का ये गाना सुपरहिट माना जाता है।

सोशल मीडिया की क्वीन हैं सपना चौधरी


सपना चौधरी से जुड़ी कोई भी खबर उनके फैंस के लिए मायने रखती है। फिर चाहे उनका डांस वीडियो हो या फिर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें। इसके अलावा यदि वे किसी राजनीति पार्टी के साथ दिखती हैं, तो वह भी उनके लिए मायने रखता है। ऐसे में अब सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग है, जिसे देखते हुए ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि वे अब सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं।

Back to top button