बॉलीवुड

मम्मी के साथ इस मंदिर पहुंची सारा अली खान, गरीबों को दिया पैसा और खाना

बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे सितारे हैं जो फिल्मों में भी बेहतरीन काम करते हैं और रियल लाइफ में भी उनका खास व्यक्तित्व नजर आता है। उन्हीं में एक सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान हैं। इन्होंने बॉलीवुड में साल 2018 में कदम रखा और बैक टू बैक दो फिल्मों से धमाल मचा दिया, इसके बाद इनके पास फिल्मों की लाइन लग गई। ग्लैमर्स के साथ-साथ सारा भक्ति में भी मन लगाती हैं और इसलिए ही मम्मी के साथ इस मंदिर पहुंची सारा अली खान, यहां गरीबों के साथ ऐसा बर्ताव किया जिससे आपका दिल खुश हो जाएगा।

मम्मी के साथ इस मंदिर पहुंची सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इस शनिवार को अपनी मां अमृता सिंह के साथ मुंबई के एक मंदिर में दर्शन करने पहुंची। यहां पर उनकी बहुत सारी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं। सारा ने इस दौरान सफेद रंग का सिंपल सा सलवार सूट पहना था। तस्वीरों में भी आप देख सकते हैं कि इस दौरान सारा के माथे पर तिलक भी लगा हुआ है। मंदिर में पूजा करने के बाद जब सारा बाहर आईं तो उन्होंने गरीबों को पैसे और खाना बांटा। इसके साथ ही गाड़ी में बैठने के बाद तक वे गरीबों को पैसे देते नजर आईं।

सोशल मीडिया पर सारा के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सारा मंदिर आईं या उन्होंने गरीबों को दान किया, इससे पहले भी सारा गरीबों और जरूरतमंदों को दान करती नजर आ चुकी हैं। इन तस्वीरों में आप सारा की मां अभिनेत्री अमृता सिंह को भी देख सकते हैं जो अपने सिंपल अवतार में नजर आ रही हैं।

सारा अली खान ने दिसंबर, 2018 में फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे और ये फिल्म सफल हुई थी। इसके बाद दिसंबर की लास्ट में ही उनकी फिल्म सिम्बा आई जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर की थी। इसके बाद सारा की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री साबित हुई और उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई। हाल ही में उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल-2 की शूटिंग खत्म की है और इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म कूली नंबर-1 रीमेक की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा भी सारा के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं जिनके बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।आपको बता दें कि सारा अली खान बॉलीवुड की उभरती कलाकार हैं जिनका आगाज़ इंडस्ट्री में बहुत अच्छा हुआ है। लोग इन्हें लंबी रेस का घोड़ा कह रहे हैं लेकिन अभिनेत्रियों का सिक्का लंबा चले ऐसा बहुत कम ही हुआ है। तो ये देखना दिलचस्प होगा कि सारा को फैंस कब तक इतना ही प्यार करते हैं या हो सकता है कि ये इंडस्ट्री की अलगी महिला सुपरस्टार ही बन जाएं।

Back to top button