बॉलीवुड

वायरल हुआ सारा अली खान का पसीना बहाने वाला वीडियो, अंदाज देख फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस के नाम से मशहूर सारा अली खान अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कभी उनकी तस्वीरें वायरल होती है, तो कभी उनका इंटरव्यू वायरल होता है। फिलहाल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है, जिसे देखते ही फैंस उनके दिवाने हो गए। जी हां, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी फिटनेस का राज छिपा हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहा है और जमकर कमेंट कर रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपने अनोखे अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं और उनके इसी अंदाज पर उनके फैंस फिदा होते हैं। सारा अली खान अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं और उनसे कभी भी कुछ भी पूछा जाता है, तो वे उसका जवाब ज़रूर देती हैं। फिर चाहे मसला उनके फैमिली का हो या फिर उनकी खुद की पर्सनल लाइफ का, लेकिन वे हर सवाल का जवाब देती हुई नजर आती है, जिसकी वजह से लोग उन्हें और फिर ज्यादा पसंद करते हैं। खैर, हम यहां उनके वायरल हुए वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं।

वायरल हुआ सारा अली खान का ये वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों सारा अली खान का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा मेहनत करती हुई नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान बहुत ही ज्यादा पसीना बहाती हुई नज़र आ रही हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। बता दें कि उनका ये वीडियो जिम के अंदर का है, जहां वे जमकर मेहनत करती हुई नज़र आ रही हैं। दरअसल, सारा अली खान को अपनी फिटनेस का बहुत ही ज्यादा ख्याल है, जिसकी वजह से वे पसीना बहाती हुई नज़र आ रही हैं।

जिम में घंटो पसीना बहाती हैं सारा अली खान


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा अली खान खुद को फिट रहने के लिए जिम में जमकर पसीना बहाती हैं, इसके लिए वे घंटो में जिम में रहती हैं। जिम के अलावा सारा अली खान को खुद को फिट रखने के लिए अच्छे फूड का भी इस्तेमाल करती है, जिसकी वजह से वे इतनी ज्यादा फिट हैं। इन सबके अलावा खुद को खूबसूरत बनाने के लिए सारा अली खान मेकअप और अच्छी चीज़ों का सहारा लेती हैं, ताकि उनका चेहरा हमेशा दमकता रहे और लोग उनके दीवाने बने रहें।

केदारनाथ और सिंबा के बाद सारा अली खान इन दिनों लव आजकल के पार्ट 2 की वजह से चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे, जो जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि दिसंबर 2019 के बाद सारा अली खान की अब तक कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, जिसकी वजह से उनके फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं और उसके लिए सारा अली खान भी खूब मेहतनर करती हुई नज़र आ रही हैं।

Back to top button
?>