बीच मैदान में भूखे बच्चे को खाना खिलाता दिखा ये क्रिकेटर, वजह जान लोग कर रहे हैं तारीफ

अक्सर क्रिकेटरों की दरियादिली की खबरें सामने आती रहती हैं। कभी उनका वीडियो वायरल होता है, तो कभी उनकी तस्वीरें, जो उनके दरियादिली के सबूत के तौर पर देखा जाता है। उनकी ये दरियादिली उन्हें एक बेहतर क्रिकेटर से एक अच्छा इंसान बनाने की श्रेणी में रखती हैं। इसी कड़ी में इन दिनों रणजी क्रिकेटर इकबाल अब्दुल्ला चर्चा में हैं, जिनकी दरियादिली की खबरें पूरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इतना ही नहीं, इस क्रिकेटर का नाम अब हर किसी के जुबान पर छाया हुआ और हर कोई इनके बारे में जानने की कोशिश कर रहा है।

सोशल मीडिया पर अक्सर इंडियन टीम के क्रिकेटर ही चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन यहां रणजी टीम का क्रिकेटर खूब नाम कमा रहा है। जी हां, रणजी क्रिकेटर इकबाल अब्दुल्ला इन दिनों अपने नए कारनामे की वजह से खूब चर्चा मे हैं। उनकी इस दरियादिली की खबर आग की तरह वायरल हो रही है। बता दें कि वे इन दिनों सिक्किम में जमकर रणजी मैच खेल रहे हैं और माना जा रहा है कि अगले कुछ सालों में उन्हें इंडियन जर्सी में देखा जा सकता है, क्योंकि वे बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, ऐसे में चयनकर्ताओं की नजर उन पर पड़ सकती है।

भूखे बच्चे को खाना खिलाते दिखें


सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर के मुताबिक, रणजी क्रिकेटर इकबाल अब्दुल्ला पिछले कुछ दिनों से सिक्किम में हैं, जहां वे मैच खेल रहे हैं, ऐसे में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वे एक बच्चे के साथ नज़र आ रहे हैं। उस बच्चे को चाय पिलाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, बच्चा भूखा था, तो उन्होंने पहले उसे खाना खिलाया और फिर चाय पिलाया। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने हाथों से उस बच्चे को खाना और चाय पिलाया।

ज़रूरतमंद की मदद करनी चाहिए- इकबाल अब्दुल्ला


रणजी क्रिकेटर इकबाल अब्दुल्ला ने ट्वीट कर उस बच्चे के बारे में बताया, जिसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत सा कैप्शन दिया। उन्होंने कहा कि जब भी आप किसी ज़रूरतमंद की मदद करते हैं, तो भगवान आपकी ज़रूर सहायता करता है, ऐसे में हर किसी को ज़रूरतमंद की मदद करनी चाहिए। बता दें कि ये बच्चा काफी भूखा नज़र आ रहा था, जिसे इकबाल अब्दुल्ला ने खाना और चाय पिलाया, जिसके बाद बच्चा भी खुश होता हुआ नज़र आया। ऐसे में उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू में रणजी क्रिकेटर इकबाल अब्दुल्ला ने कहा था कि उनकी दिली ख्वाहिश है कि वे टीम इंडिया के लिए खेले और ब्लू जर्सी में नज़र आए, जिसके लिए वे जमकर पसीना बहा रहे हैं और उन्हें भरोसा है कि एक न एक दिन उनका चयन टीम इंडिया में ज़रूर होगा और वे देश का नाम विश्व पटल पर रोशन करते हुए नज़र आएंगे। बता दें कि रणजी में खेलने वाले हर क्रिकेटर की यही ख्वाहिश होती है कि वे अपने देश के लिए खेले और देश का नाम रोशन करें।