बॉलीवुड

सालों बाद जैकी श्रॉफ का खुलासा, कहा- ‘स्कूल में गर्लफ्रेंड संग…’

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बॉलीवुड फिल्मों के प्रमोशन का एक बड़ा मंच साबित हो चुका है। यहां तमाम बॉलीवुड कलाकार अपने फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुँचते हैं। यहां दर्शकों के साथ हंसी मजाक के साथ फिल्मों का प्रमोशन हो जाता है। फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुँचे कलाकार सिर्फ अपने फिल्म का ही प्रदर्शन नहीं करते। बल्कि अपने जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी करते हैं। इससे ये शो और भी रोचक बन जाता है। इस बार कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में जैकी श्रॉफ नजर आने वाले हैं। जैकी ने हाल ही में अपने कपिल शर्मा शो की शूटिंग कंप्लीट की है। जहां उन्होंने अपने जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं। और शो के कलाकारों के साथ खूब मस्ती भी की है। तो आइये जानते हैं कि जैकी ने अपने जीवन से जुड़े कौन कौन से राज खोले हैं।

शो में जैकी श्रॉफ ने खूब मस्ती की। यहां कोई भी बॉलीवुड कलाकार पहुँचता है, खूब मस्ती करता है। इसी शो में जब वे अर्चना पूरन सिंह से मिले तो उन्हें अपने जिंदगी के पुराने दिन याद आ गए। जैकी उस दौरान इमोशनल हो गए। और उन्होंने बताया कि वे अर्चना पूरण सिंह से पैसे उधार लेकर अपना काम चलाते थे।

उन्होंने एक और किस्सा सुनाया। उन्होंने अपने स्कूल के दिनों का एक किस्सा सुनाया है। जैकी ने बताया कि उन्होंने अपने स्कूल में अपनी गर्लफ्रेंड को एक बार प्रैंक किया था। जैकी कहते हैं कि स्कूल के दिनों में वे चॉल में रहते थे। उन्हीं दिनों एक लड़की से उन्हें प्यार हो गया था। और मजे की बात तो ये है कि वह लड़की अच्छे परिवार से थी। इस तरह से उन्होंने अपने स्कूल के दिनों को याद किया।

स्कूल के अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में ही आगे किस्सा सुनाते हुए वे कहते हैं कि, एक बार उनके गर्लफेंड ने कहा कि वह मेरे घर आना चाहती है। और घर आकर मेरी मां से मिलना चाहती है। जैकी बताता हैं कि मैंने उस समय अपनी गर्लफेंड से झूठ बोला और उसे बताया कि मैं अपनी मां के साथ नहीं रहता हूँ। बल्कि पीजी में अकेला रहता हूँ। और उसी समय मैंने अपनी मां को मना लिया कि वह कुछ देर के लिए घर से बाहर घूमने चली जाए।

जैकी श्रॉफ कहते हैं कि उस समय मेेरी मां मान गई और वो 30 मिनट के लिए घर से बाहर चली गई। बहुत दिनों बाद उन्होंने अपने गर्लफ्रेंड को बताया कि वे एक छोटे से ज्वाइंट फैमिली में रहते हैं। इस तरह से उन्होंने अपने गर्लफ्रेंड को प्रैंक किया था। ये राज उन्होंने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में खोले।

उन्होंने अपने गर्लफेंड के साथ प्रैंक करने की कहानी के साथ अन्य कई कहानियों के बारे में भी बताया है। बता दें जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के एक बड़े कलाकार रहे हैं। और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है और कई फिल्मी अवॉर्ड भी जीते हैं। इस समय जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ एक डासिंग स्टार और बॉलीवुड एक्टर हैं। और इन दिनों कई फिल्मों में काम कर रहे हैं।

Back to top button