बॉलीवुड

एशिया की टॉप 5 ग्लैमरस महिला में शामिल हुई ये टीवी एक्ट्रेस, हॉटनेस में कैटरीना को देती है मात 

फिल्म जगत के अलावा टीवी जगत में भी कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो खूबसूरती व हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मात देती हैं। जी हां, ये हम ही नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात को आप भी मानने लगेंगे जब हम आपको ये आंकड़ा दिखाएंगे। दरअसल, जिस आंकड़े की बात हम कर रहे हैं वो हाल ही में सामने आया है, जो कि एशिया की 50 सबसे सेक्‍सी महिलाओं की लिस्‍ट है। खास बात तो यह है कि इस लिस्‍ट में सबसे टॉप पर बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट हैं तो वहीं दूसरे नंबर पर दीपिका पादुकोण, तीसरे पर हिना खान और चौथे नंबर पर माहिरा खान हैं। आपने इस लिस्ट में एक बात गौर किया होगा कि ये सभी भारतीय अदाकारा हैं। वहीं एक नाम और भी है जो इस लिस्‍ट में अपनी जगह बना चुका है और इस नाम को सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल वो कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत की अदाकारा सुरभि चंदना है।

कैटरीना व सनी को सुरभि ने दिया मात

जी हां, क्योंकि इस लिस्ट में कटरीना कैफ को मात देकर सुरभि ने अपना नाम पांचवे स्थान पर दर्ज कराया है। यानि कि साफ शब्दों में समझा जाए तो बॉलीवुड जगत की कैटरीना को टीवी जगत की एक्ट्रेस सुरभि ने मात दे दिया है। ऐसे में अब आप भी यह मान जाएंगे कि हॉटनेस के मामले में सुरभि कैटरीना से भी आगे हैं, यही नहीं ये सनी लियोनी तक को टक्‍कर देती हैं। आप खुद भी उनकी सोशल मीडिया पर आई तस्‍वीरों को देखकर समझ सकते हैं।

वैसे तो सुरभि का बचपन मुंबई में ही गुजरा है, इन्होंने यहीं अपना स्कूल और कॉलेज भी कंप्लीट किया है। मुंबई में रहने की वजह से सुरभि ने अपने कॉलेज टाइम से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। पहले उन्‍हें विज्ञापनों में काम मिला फिर उन्‍होंने टीवी की दुनिया में अपने कदम बढ़ा दिए। सबसे पहले उन्‍होंने सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से शुरुआत की थी।

हालांकि इस बात में कोई दो राय नहीं है कि 28 साल की सुरभि दिखने में काफी स्‍टाइलिश हैं। बात करें इनके करियर की तो सीरियल इश्‍कबाज की वजह से इनको काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई, इस सीरियल में आने के बाद घर-घर में लोग इन्हें जानने लगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस सीरियल में उन्‍होंने अनिका की भूमिका निभाई है।

सोशल मीडिया पर हैं मिलियन फॉलोवर्स

अगर आप भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपको पता ही होगा कि आजकल हर कोई अपने फेवरेट स्टार को फॉलो करता है, उनके बारे में पल-पल की जानकारी रखना चाहता है। इसी तरह सुरभि के चाहने वालों की भी कमी नहीं है। सबसे खास बात तो यह है कि उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट हॉट फोटोज से भरा हुआ है। यही नहीं उनकी एक-एक तस्वीरों पर लाखों लाइक्स मिलते हैं और बात करें फॉलोवर्स की तो यहां उन्‍हें 2.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। तभी तो उनके चाहने वालों को नई तस्‍वीरों का इंतजार बेसब्री से रहता है।

पढ़ें- ‘दिया और बाती हम’ एक्ट्रेस सुरभि तिवारी ने बिजनेसमैन संग लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।

Back to top button
?>