बॉलीवुड

मुश्किल में फंसे अक्षय कुमार, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कहा – माफी मांगो, एफ आई आर दर्ज

फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी माने जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं, पर कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार एक विवादित विज्ञापन के कारण चर्चा में आ गए हैं. जिसकी वजह से लोग सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का जमकर विरोध कर रहे हैं और इसके साथ ही अक्षय कुमार से माफी मांगने के लिए भी कहा जा रहा है. यह विवाद निरमा डिटर्जेंट पाउडर से जुड़ा है. इस एडवर्टाइजमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसे देखने के बाद लोगों के मन में अक्षय कुमार के लिए गुस्सा भी तेजी से बढ़ रहा है. दरअसल इस एडवरटाइजमेंट में अक्षय कुमार एक योद्धा बने नजर आ रहे हैं.

जो जंग जीतकर वापस आते हैं और जश्न मनाने की जगह है जंग में गंदे हुए कपड़ों पर लगे दाग साफ करने का निर्णय लेते हैं. निरमा डिटर्जेंट पाउडर के इस एडवर्टाइजमेंट में योद्धा डांस करते-करते खुद अपने कपड़ों की सफाई करते नजर आ रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार पर कॉमेडी के द्वारा मराठी योद्धाओं का अपमान करने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया जा रहा है. आजकल सोशल मीडिया पर #BoycottNirma के साथ-साथ #ApologizeAkshay भी ट्रेंड करता नज़र आ रहा है.यह मामला इतना अधिक बढ़ गया है कि अब अक्षय कुमार इस में बुरी तरह से फंसे दिखाई दे रहे हैं.

अक्षय कुमार के खिलाफ मुंबई के वर्ली पुलिस थाने में एफ आई आर दर्ज करवाई गई है. अक्षय कुमार के ऊपर मराठों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है. वैसे अभी तक इस मामले में अक्षय कुमार ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है और ना ही एडवर्टाइजमेंट के निर्माताओं ने कोई प्रक्रिया दी है. अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म “गुड न्यूज़” रिलीज हुई है जिसकी वजह से अक्षय कुमार लगातार खबरों में रहे थे. लोगों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया और इसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की है. फिल्म के रिलीज होने के पहले हफ्ते में ही यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी.

आजकल अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं. अक्षय कुमार रोहित शेट्टी की इस फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका में शानदार एक्शन करते नजर आएंगे. इसके अलावा बॉलीवुड में अक्षय कुमार की एक और आने वाली फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार बिलकुल अलग ही अवतार में नज़र आएंगे. जिसका फर्स्ट लुक काफी समय पहले ही जारी कर दिया गया था. अब इसी फिल्म से अक्षय का एक और लुक सामने आया है, जिसमें वो खुद से 25 साल छोटी अभिनेत्री के साथ रोमांटिक पोज देते नज़र आ रहे हैं. हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार की 2020 ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की. कुछ दिनों पहले फिल्म के प्रोड्यूसर तुषार कपूर ने ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से अक्षय कुमार के नए लुक को लोगों के साथ शेयर किया है. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी रोमैंटिक अंदाज में दिखाई दी.

Back to top button