बॉलीवुड

इन सितारों ने कभी भी नहीं किया किसिंग सीन, लिस्ट में बड़े-बड़े दिग्गज हैं शामिल

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसे कलाकार हैं, जो अक्सर फिल्म में किसिंग सीन करते हुए नज़र आते हैं। इस कड़ी में इमरान हाशमी का नाम सबसे पहले लिया जाता है, जिन्हें किसिंग किंग भी कहा जाता है। इमरान हाशमी की लगभग हर फिल्म में किसिंग सीन होता है, जिन्होंने बॉलीवुड की तस्वीर ही बदलकर रख डाली थी, लेकिन कुछ ऐसे सितारें भी हैं, जो कभी भी किसिंग सीन नहीं करते हैं।

बॉलीवुड फिल्मों में आजकल सबकुछ खुलेआम दिखाया जाता है, लेकिन कुछ ऐसे कलाकार भी हैं, जिनकी अपनी एक सोच है और वे उसी पर कायम है। दरअसल, आज हम बात कर रहे हैं उन सितारों की, जिन्होंने कभी भी कोई किसिंग सीन शूट नहीं किया। इस लिस्ट में कई बड़े सितारे भी शामिल हैं, तो चलिए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन कौन सितारे शामिल हैं, जिन्होंने कभी किसिंग सी नहीं किया।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान ने अपने किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं शूट किया है, जिसकी वजह उनका नाम इस लिस्ट में सबसे पहले हैं। हालांकि, उनकी कई फिल्मों में रोमांटिक सीन होते हैं, लेकिन उन्होंने किस कभी नहीं किया।

तमन्ना भाटिया

साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की है, लेकिन फिर भी उनकी फिल्मों में दर्शकों को अश्लीलता और अंग प्रदर्शन भी नही मिलता हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी फिल्में में कभी भी किसिंग सीन नहीं किया है।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों बॉलीवुड से दूर हो चुकी हैं, लेकिन एक वक्त था जब वो एक के बाद एक फिल्में करती थीं। फिल्मों में बोल्ड और हॉट सीन करने के बावजूद शिल्पा ने कभी किसिंग सीन नहीं किया, जिसकी वजह से उनका नाम इस लिस्ट में हैं।

आसिन

साउथ से लेकर बॉलीवुड में आई आसिन ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया, लेकिन कभी भी उनके साथ किसिंग सीन शूट नहीं किया। हालांकि, आसिन इन दिनों गायब सी हो गई है, लेकिन फिर भी वे अपने इस खूबी की वजह से लोगों के दिलों में छाई हुई हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड में फिल्म दबंग से एंट्री मारने वाली सोनाक्षी सिन्हा लगभग सभी एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं, लेकिन वे सलमान खान की पॉलिसी पर ही चलती हैं। उन्होंने अपने करियर में एक भी किसिंग सीन नहीं किया है। जब भी उनकी फिल्म किसिंग सीन होता है, तो वे उसे कटवा देती हैं, लेकिन शूट नहीं करती।

अजय देवगन

बॉलीवुड में एकटर अजय देवगन की पहचान हर तरह की एक्टिंग के लिए होती है, क्योंकि उन्होंने हर क्षेत्र में खूब एक्टिंग की है, जिसकी तारीफ हर कोई करता है। बता दें कि रोमांस हो या कॉमेडी, या फिर एक्शन फिल्मे हों अजय सभी में सेट हुए हैं, जिसकी वजह से उनके ढेर सारे फैंस हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी किसिंग सीन शूट नहीं किया।

Back to top button
?>