दिलचस्प

सागरिका से शादी करने के लिए जहीर की फैमिली ने रखी थी ये शर्त, मांगी थी ये खास चीज़

बॉलीवुड की दुनिया में कई एक्ट्रेस ऐसी हैं, जो नाम कमाने के बाद गुमनाम हो जाती हैं। इसी कड़ी में सागरिका का नाम भी शामिल है। सागरिका अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री रही, जिन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म चक दे इंडिया में काम किया। इस फिल्म के बाद सागरिका की पहचान रातों रात बदल गई और एक फेमस एक्ट्रेस बन गई, लेकिन कुछ समय के बाद ही उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और अब स्क्रीन से दूर हो गई। आज सागरिका का जन्मदिन है, तो इस मौके पर हम उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सागिरका ने दो साल पहले क्रिकेटर जहीर खान से शादी कर ली, लेकिन इस दौरान एक दिलचस्प किस्सा सामने आया। दरअसल, सागरिका को पसंद करने के लिए जहीर खान के फैमिली ने उनकी फिल्म देखने की डिमांड की, जिसके बाद ही रिश्ता पक्का हुआ। बताया जाता है कि जहीर खान और सागरिका एक दूसरे को लंबे समय से पसंद करते थे, लेकिन सही समय का इंतजार कर रहे थे, जिसके बाद दो साल पहले दोनों ने धूमधाम से शादी कर ली और अब अच्छी जिंदगी जी रहे हैं।

फिल्म देखने के बाद पक्का हुआ था रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जहीर खान के फैमिली ने सागरिका को पसंद करने के लिए सबसे पहले शर्त फिल्म देखने की रखी थी। इसके लिए उन्होंने सागरिका की फिल्म चक दे इंडिया की सीडी मंगवाई, जिसके बाद उनका रिश्ता पक्का हुआ। मतलब साफ है कि फिल्म में सागरिका के काम को देखने के बाद उन्हें जहीर के लिए पसंद किया गया और फिर जाकर दोनों की शादी हुई। बता दें कि फिल्म चक दे इंडिया बहुत ही ज्यादा फेमस फिल्म है। आज भी इस फिल्म के गाने बजते हैं।

सागरिका की फैमिली ने भी रखी थी ये शर्त

बताते चलें कि जहीर खान के लिए भी ये आसान नहीं था सागरिका के साथ शादी करना, क्योंकि उनकी फैमिली को भी जहीर पहले पसंद नहीं था। सागरिका ने बताया था कि शादी से ठीक पहले उनकी फैमिली ने मना कर दिया था, क्योंकि जहीर खान एक प्रचलित क्रिकेटर थे और उन्हें मराठी भी ठीक से बोलनी नहीं आती थी, लेकिन फिर बाद में जैसे तैसे फैमिली राजी हुई और फिर शादी हुई। बता दें कि दोनों की शादी दो साल पहले ही हुई और अब बहुत ही ज्यादा खुश हैं।

फिल्मों से दूर हो चुकी हैं सागरिका

जहीर खान से शादी करने के बाद सागरिका ने फिल्मों से दूरी बना ली। हालांकि, दोनों मीडिया से भी दूर रहते हैं, लेकिन फिर भी उन्हें पहली बार युवराज सिंह की पार्टी में देखा गया था, जिसमें उन्होंने जमकर पोज दिए थे। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें बहुत ही तेज़ी से वायरल होती है और हर कोई उन्हें पसंद करता है। बता दें कि जहीर खान ने क्रिकेट में खूब नाम फेम कमाया है।

Back to top button
?>