बॉलीवुड

अल्लू अर्जुन के साथ म्यूजिकल नाईट में दिखा तब्बू का जलवा, ब्लैक साड़ी में दिखीं बेहद ग्लैमरस

काफी टाइम बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू एक बार फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं. आखिरी बार वह साल 2019 की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में दिखाई दी थीं. लेकिन इस बार वह साउथ की फिल्म में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वह अल्लू अर्जुन के साथ नजर आने वाली हैं. तब्बू और अल्लू अर्जुन एक साथ फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमालों’ में काम करने वाले हैं. हाल ही में तब्बू और अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म का गाना प्रमोट करने के लिए साउथ के एक म्यूजिकल नाईट इवेंट में पहुंचे. इस दौरान तब्बू बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आयीं.

बात करें लुक की तो इस दौरान तब्बू ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी. साड़ी के साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लैक रंग का ब्लाउज पहना था. बात करें हेयर डू की तो तब्बू ने बालों को बांधा हुआ था और कान में बड़े-बड़े इअरिंग उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे. लुक को कंप्लीट करने के लिए तब्बू ने लाल रंग का लिपस्टिक लगाया था जो उन पर बहुत जंच रहा था. किलर स्माइल में पोज देते हुए तब्बू बेहद ही खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं, एक्टर अल्लू अर्जुन ब्लैक एंड वाइट ऑउटफिट में बेहद हैंडसम दिख रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

#alavaikunthapurramuloo musical concert pic’s #AlluArjun #PoojaHegde #NivethaPethuraj #alluaravind #thaman #trivikram #alavaikunthapurramuloomusicalconcert

A post shared by Telugu Tollywood Track (@telugutollywoodtrack) on


तब्बू ना सिर्फ एक मंझी हुई कलाकार हैं बल्कि वो हमेशा ही अपने शानदार लुक को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. बता दें, अब तक तब्बू ने कई हिट फिल्में दी हैं और उनके अभिनय प्रतिभा से हर कोई वाकिफ है. उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे सशक्त अभिनेत्रियों में की जाती है. तब्बू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1985 में आई फिल्म ‘हम नौजवान’ से की थी. बता दें, तब्बू का असली नाम तबस्सुम हासिम खान है. बॉलीवुड में आते ही उन्होंने अपना नाम बदलकर तब्बू रख लिया.


एक जमाने में तब्बू का नाम अभिनेता अजय देवगन के साथ खूब जुड़ा था. ये दोनों साथ फिल्म ‘दृश्यम’ में भी दिखे थे. जब फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ रिलीज़ होने वाली थी तब अजय ने प्रमोशन के दौरान मजाकिया अंदाज में तब्बू के अब तक शादी न करने पर कहा था कि, “तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था, लेकिन आज तक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला ही नहीं. इसलिए वह अब भी कुंवारी हैं”.  हालांकि ये बात अजय ने मजाकिया लहजे में कही थी लेकिन इसमें कहीं न कहीं सच्चाई भी है.

दरअसल, 90 के दशक में तब्बू और अजय ने साथ कई फिल्में की. इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. तब्बू दिल और जान से अजय को चाहने लगी थीं. लेकिन शायद अजय की तरफ से यह प्यार सच्चा नहीं था तभी तो उनके जीवन में काजोल की एंट्री हुई. काजोल के साथ भी अजय ने कई फिल्मों में काम किया और उनका झुकाव काजोल की तरफ होने लगा. धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से इतना प्यार हो गया कि उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया और तब्बू कुंवारी रह गयीं. सूत्रों की मानें तो अजय देवगन की वजह से तब्बू ने आज तक शादी नहीं की है.

पढ़ें- काजोल ने लगाया सैफ और अजय पर धोखाधड़ी का आरोप, सोशल मीडिया पर सबके सामने कह दी इतनी बड़ी बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button