बॉलीवुड

दूध के धुले नहीं हैं Bigg Boss, इस सीजन कर चुके हैं ये 4 बहुत बड़ी गलतियाँ

बिग बॉस का 13वां सीजन इन दिनों हर जगह छाया हुआ हैं. ये सीजन अब तक का सबसे पॉपुलर सीजन भी हैं. यही वजह हैं कि इसे तय सीमा से 5 हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया गया हैं. इस शो में होने वाली कई चीजें और कंटेस्टेंट लोगो को बड़े पसंद आ रहे हैं. ये शो अपने आप में भले ही हिट हो लेकिन इसके अंदर सी सीजन में कुछ बड़ी गलतियाँ भी हुई हैं. ये कुछ ऐसी मिस्टेक्स हैं जिनके ऊपर शायद ही किसी दर्शक का ध्यान गया होगा. ऐसे में आज हम आपको बिग बॉस से हुई अब तक की सबसे बड़ी गलतियों के बारे में बताने जा रहे हैं. इन्हें पढ़ आप भी यही सोचोगे किआखिर बिग बॉस ने ऐसा क्यों किया. इन गलतियों में शो के दो फेमस सदस्य रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ल के प्रति बिग बॉस का व्यवहार भी शामिल हैं.

पहली गलती – घर की मालकिन अमीषा पटेल कहाँ हैं?

याद हैं जब अमीषा पटेल पहली बार घर में आई थी तो उन्होंने कहा था कि वे इस बिग बॉस के घर की मालकिन हैं. वे समय समय पर इस घर में आती रहेगी. हालाँकि तब से अमीषा के कोई अते पते भी नहीं हैं. यहाँ तक की किसी ने इस बारे में अभी तक कोई बात भी नहीं की. शायद अमीषा को शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए लाने का प्लान था लेकिन हमारे कंटेस्टेंट ही इतने होशियार निकले कि अकेले के दम पर टीआरपी बढ़ा दी. इसलिए अमीषा को फ़ालतू के पैसे देकर लाने से क्या फायदा?

दूसरी गलती – रश्मि देसाई को जबरदस्ती आगे बड़ा रहे

बिग बॉस देख यही लगता हैं कि शो के मेकर्स रश्मि देसाई को जैसे तैसे फाइनल तक खीच के ले जाना चाहते हैं. उदहारण के तौर पर जब एक बार नॉमिनेशन हुआ था तो बिग बॉस ने कहा था कि शो से एक लड़का और एक लड़की जाएंगे. लेकिन जब रश्मि को सबसे कम वोट मिले तो उन्होंने नियम तुरंत बदल दिया और रश्मि को नहीं निकाला. वहीं दूसरी बार रश्मि सच में निकल है तो उन्हें सीक्रेट रूम में रख वापस ले आए. इससे यही बात साबित होती हैं कि रश्मि देसाई को बिग बॉस हर हाल में फाइनल में देखना चाहते हैं.

तीसरी गलती – सदस्यों को निकालना और अंदर लेना

खुल गयी बिग बॉस के घर की पोल, क्या कंटेस्टेंट रखते हैं मोबाइल और घर में होते हैं पार्लर?

पहले लोगो को लगा था कि शो जैसे जैसे आगे बड़ेगा कंटेस्टेंट की संख्या कम होती चली जाएगी. हालाँकि बिग बॉस ने जितने लोगो को निकाला था उनमे से अधिकतर को वाइल्ड कार्ड एंट्री से वापस बुला लिया. जैसे रश्मि देसाई, देवोलीना और शैफाली बग्गा. फिर ऊपर से वाइल्ड कार्ड एंट्री करवा के कुछ और सदस्य अंदर भेज दिए. इससे ऐसा लगा कि बिग बॉस खुद यही चाहते हैं कि शो में ज्यादा से ज्यादा लोग घर में रहे ताकि उन्हें कंटेंट मिलता रहे.

चौथी गलती – सिद्धार्थ शुक्ल का फेवर

जब सिद्धार्थ शुक्ला का जबरदस्त झगड़ा हुआ था तब बिग बॉस ने स्वयं ये बात कही थी कि वे दंड स्वरुप सिद्धार्थ को शो से निकाल देंगे. हालाँकि बाद में बिग बॉस ने अपना फासिला बदल लिया और उन्हें सिर्फ दो हफ़्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया.

Back to top button