बॉलीवुड

दबंग 3 के विलेन पर मेहरबान हुए सलमान खान, दे बैठे करोड़ों का गिफ्ट

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी दरियादिली को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान खान को लेकर ये बात कही जाती है कि वे जिनसे खुश हो जाते हैं, उन पर वे सबकुछ लुटाने के लिए तैयार रहते हैं और जिनसे दुश्मनी करते हैं, उसे कभी माफ नहीं करते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक ताजा उदाहरण पेश किया है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस बेहद खुश हो गए। जी हां, सलमान खान ने दबंग 3 के विलेन के काम से इतने ज्यादा खुश हो गए कि उसे एक बड़ा सा गिफ्ट दे दिया।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। फिल्म दबंग 3 रिलीज होने के बाद अब वे अपनी दरियादिली की वजह से सुर्खियों में हैं। बता दें कि सलमान खान अक्सर कुछ न कुछ अच्छा काम करते ही हैं। वे समाज के लिए भी अक्सर दान करते हुए नज़र आते हैं। इनके बारे में कहा जाता है कि वे गरीबों की मदद के लिए भी अक्सर आगे रहते हैं, जिसके कई किस्से हमारे बीच में मौजूद हैं।

दबंग 3 के विलेन पर मेहरबान हुए खान


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों दबंग 3 के विलेन किच्चा सुदीप पर मेहरबान होते हुए नज़र आ रहे हैं। इसकी जानकारी खुद किच्चा सुदीप ने दी है। किच्चा सुदीप ने अपने ऑफिशियल एकाउंटर से बताया कि उन्हें सलमान खान ने बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करोड़ों मे बताई जा रही है। मतलब साफ है कि सलमान खान ने किच्चा सुदीप कार गिफ्ट की है, जो कि काफी महंगी है और इसी की वजह से उनकी खूब वाहवाही हो रही है।

आखिर क्यों दिया कार गिफ्ट?


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान ने दबंग 3 के विलेन के काम से इतने ज्यादा खुश हो गए कि उसे ये तौहफा दे बैठे। मतलब साफ है कि सलमान खान को अच्छे काम की कदर है और उसकी तारीफ करने से भी पीछे नहीं हटते हैं। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के इस कदम से उनके फैंस काफी खुश हैं और उनकी तारीफ भी खूब कर रहे हैं। इतना ही नहीं, सलमान खान अक्सर ऐसे गिफ्ट किसी न किसी को देते रहते हैं, जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता भी बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं।

बिग बॉस की वजह से चर्चा मे हैं सलमान खान

फिल्मी दुनिया के अलावा इन दिनों सलमान खान अपने शो बिग बॉस को लेकर भी खूब चर्चा में हैं। सलमान खान का ये शो खूब पसंद किया जाता है। कई बार इसको लेकर कई बवाल भी देखने को मिले। इतना ही नहीं, इन दिनों अपने शो में सलमान खान खूब ट्विस्ट भी ला रहे हैं, जिसकी वजह से लोगों की दिलचस्पी भी बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं। मतलब साफ है कि सलमान खान का ये शो बहुत ही ज्यादा लोगों के बीच में पसंद किया जाता है।

Back to top button