बॉलीवुड

अप्सरा जैसी खूबसूरत है करण वाही की नई गर्लफ्रेंड, सोशल मीडिया पर वायरल हुई रोमांटिक तस्वीरें

करण वाही टीवी इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता हैं. वह टीवी के कई सुपरहिट शो में काम कर चुके हैं और कई रियलिटी शोज भी होस्ट कर चुके हैं. लेकिन फैंस ‘रिमिक्स’ में करण द्वारा निभाए गए रोल को आज भी याद करते हैं और उन्हें लोकप्रियता भी कहीं न कहीं इसी सीरियल से मिली. करण बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. वह टीवी इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम और गुड लुकिंग अभिनेताओं में से एक हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. खासकर लड़कियों के बीच करण बहुत फेमस हैं.

करण सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं, जो उन्हें सुर्ख़ियों में ले आती है. लेकिन इस बार करण अपनी वजह से नहीं बल्कि किसी और की वजह से सुर्ख़ियों में आये हैं. बता दें, इन दिनों करण अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. करण वाही जिस खूबसूरत लड़की के प्यार में पड़ गए हैं उनका नाम उदिति सिंह है.

हाल ही में करण ने उदिति के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों का प्यार साफ नजर आता है. छुट्टियों के कार्ड से लेकर फैमिली से मिलने तक की तस्वीरों को दोनों कपल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. क्रिसमस की पूर्व संध्या पर करण और उदिति ने दोस्तों, परिवार और फैंस के लिए एक पोस्ट शेयर किया जिसके नीचे उदिति ने कैप्शन दिया, “आप और आप”.

वहीं, नए साल के मौके पर कपल ने एक रोमांटिक फोटो शेयर की, जिसमें उनकी नजदीकियां साफ दिखाई दे रही थीं. इस मौके पर दोनों साथ में वेकेशन एन्जॉय कर रहे थे. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए करण वाही और उदिति सिंह की कुछ खास तस्वीरें लेकर आये हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीनन आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

देखें करण और उदिति की कुछ खूबसूरत तस्वीरें-

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

पढ़ें बर्थडे से एक दिन पहले TikTok पर आकर दीपिका ने दिया फैंस को सरप्राइज, शेयर किया ये मजेदार विडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button