बॉलीवुड

बेहद कम उम्र में इन 5 सितारों ने कर ली थी शादी, जानें गोविंदा ने कब की थी?

बॉलीवुड की दुनिया में कहा जाता है कि कलाकार अक्सर सफल होने के बाद ही शादी करते हैं, ताकि उनकी शादी का असर करियर पर नहीं पड़े, लेकिन कुछ ऐसे कलाकार भी हैं, जिन्होंने बेहद कम उम्र में शादी की और इस मिथ्य को हमेशा के लिए खारिज कर दिया। बता दें कि इन कलाकारों ने न सिर्फ कम उम्र में शादी की, बल्कि अपने शादी को सफल बनाया और करियर में टॉप पर रहे। हालांकि, इनमें से कुछ कलाकारों का अब तलाक हो चुका है, लेकिन कुछ काफी खुश हैं। तो चलिए जानते हैं कि वो कौन से सितारे हैं, जिन्होंने कम उम्र में शादी की?

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान ने 25 अक्टूबर 1991 को ही शादी कर ली थी। बताया जाता है कि उस समय उनकी उम्र महज 25 साल थी और वो फिल्मों में एक रोमांटिक हीरो की तरह पहचान बना रहे थे, ऐसे में अपने संघर्ष के दिनों में शाहरुख ने अपने प्यार को पीछे नहीं छोड़ा और आज वे गौरी के साथ एक अच्छी ज़िंदगी बिता रहे हैं।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने रीना दत्ता से 1986 में शादी की थी और उस समय आमिर महज 21 साल के थे। मतलब साफ है कि आमिर खान ने भी तभी शादी कर ली थी, जब वे संघर्ष कर रहे थे, लेकिन इनकी शादी ज्यादा समय तक नही चल सकी और बाद में विवादों की वजह से दोनों के रास्ते अलग हो गए। बता दें कि अब आमिर कान की पत्नी किरण राव हैं, जिनके साथ वे खुश हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और सुजैन की जब शादी हुई थी, तब रितिक रोशन की उम्र सिर्फ 26 साल थी। बता दें कि उन्होंने संजय खान की बेटी सुजैन से शादी की थी। उस समय ऋतिक भी अपने करियर में बहुत ही ज्यादा संघर्ष कर रहे थे, लेकिन अब दोनों का तलाक हो चुका है और दोनों की राहें अलग थलग हो चुकी है।

सैफ अली खान

सैफ अली खान ने जब शादी की थी तब वो महज 22 साल के थे और उन्होंने जिस एक्ट्रेस से शादी की वो उनसे 8 साल बड़ी थी। यह एक्ट्रेस थीं अमृता सिंह। दोनों की शादी बहुत ही ज्यादा चर्चा में रही, लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया। अमृता से सैफ अली खान के दो बच्चे हैं, जिसमें से सारा ने बॉलीवुड में कदम रख लिया है। वहीं बेटा इब्राहिम भी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार है।

गोविंदा

डांसिंग सुपरस्टार कहे जाने वाले गोविंदा ने 1987 में सुनीता से शादी की और उस समय वे सिर्फ 21 साल के थे। मतलब साफ है कि इन्होंने भी सफल होने से पहले ही शादी कर ली, जिसके बाद अब तक वे उनके साथ हैं। बता दें कि सुनीता के साथ गोविंदा की बहुत अच्छी लाइफ चल रही है और उनके साथ वे बहुत खुश हैं।

Back to top button