बॉलीवुड

बर्थडे से एक दिन पहले TikTok पर आकर दीपिका ने दिया फैंस को सरप्राइज, शेयर किया ये मजेदार विडियो

फिल्म जगत में दीपिका पादुकोण एक ऐसी अभिनेत्री बन चुकी हैं जिन्हें बच्चा बच्चा तक जानता है. ये तो आपको भी पता होगा कि दीपिका करीब एक साल पहले ही रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई जिसके बाद अब एक बार फिर से वो अपनी फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वैसे देखा जाए तो शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म है इसलिए उनके फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. दरअसल, हम बात कर रहे हैं एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित फिल्म छपाक की जिसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है.

इस फिल्म की चर्चा तभी से शुरू हो गई थी जब इसका फर्स्ट पोस्टर लुक दीपिका ने शेयर किया था. लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. आजकल दीपिका भी लगातार इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं, इसी बीच कल दीपिका का जन्मदिन भी मनाया गया. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे दीपिका ने अपने जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर शेयर किया था और देखते ही देखते वो वायरल भी हो गया.

टिक टॉक पर आयीं दीपिका पादुकोण

 

View this post on Instagram

 

This is my favourite. Also, i’ve posted and updated a special section on my highlights of her tik tok videos only, you can watch from there anytime ⚡️❤️ @indiatiktok @deepikapadukone #tiktok

A post shared by Deepika Padukone Fanpage ? (@deepika.padukone.fanpage) on


खास बात तो यह है कि इस वीडियो को पोस्ट किए महज 12 घंटे भी नहीं हुए थे तब तक उनके 12 लाख फॉलोवर्स भी बढ़ गए.  हो भी क्यों न भला इस वीडियो में कुछ ऐसा है जिसे देखते ही उनके फैंस उसे लाइक व शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाएं. इतना ही नहीं इसके साथ ही साथ हर किसी ने दीपिका को उनके जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं भी दी. हालांकि, ये बात तो हम सभी जान ही चुके हैं कि दीपिका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में लगी हैं. वहीं ये भी सच है कि दीपिका इस फिल्म की प्रोड्क्शन की जिम्मेदारी भी संभाल रही हैं, जो कि पहली बार हुआ है.

इस वजह से बनाई टिक टॉक पर आईडी

अगर आप इस प्लेटफॉर्म पर दीपिका के प्रोफाइल को देखेंगे तो पता चलेगा कि हाल ही में उन्होने यह ज्वॉइन किया है जिसमें अभी तक महज 6 वीडियोज ही डाले गए हैं और इस पर कुल 5.4 करोड़ व्यूज भी मिल चुके हैं. दीपिका के इस प्लेटफॉर्म को ज्वॉइन करने के पीछे भी एक वजह है जिसमें उन्होंने बताया है कि ज्यादातर लोग उन्हें शांत स्वभाव के लिए जानते हैं लेकिन उनका कहना है कि उनके अंदर भी एक पागल, मजेदार और सहज पक्ष भी छिपा है, जिसे वो अपने फैंसस के सामने इस प्लेटफॉर्म के जरिए लाना चाहती हैं.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. जिस तरह से दीपिका इस फिल्म का प्रमोशन कर रहीं हैं और कहानी को देखा जाए तो ये फिल्म सुपरहिट साबित हो सकती है. हालांकि, इससे पहले भी दीपिका ने हिंदी सिनेमा को एक से एक जबरदस्त सुपर-डुपर हिट फिल्में दी हैं. अभी बिते दिनों ही इस फिल्म का टाइटल ट्रेक भी रिलीज हुआ जो कि अरिजीत सिंह की खूबसूरत आवाज में गाया गया है.

पढ़ें- कार्तिक ने जाहिर की दीपिका के साथ फिल्म करने की इच्छा, जवाब में एक्ट्रेस ने मारा ये डायलॉग

Back to top button