बॉलीवुड

नेहा धूपिया का खुलासा सुन हैरान हुआ बॉलीवुड, कहा- मुझे सेट पर घंटों भूखा रखा जाता था और…

नेहा धूपिया बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. बता दें कि नेहा ने पिछले साल मई महीने में खुद से दो साल छोटे बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी की थी. शादी की तस्वीरों के आने तक किसी को कानोंकान खबर नहीं थी कि अंगद और नेहा ने शादी कर ली है. अपनी शादी की जानकारी खुद नेहा ने ट्वीट कर के दी थी. शादी के कुछ ही महीनों बाद नेहा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा. हाल ही में कपल ने मेहर का पहला जन्मदिन मनाया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. खबरों के अनुसार नेहा शादी से पहले ही गर्भवती थीं.

नेहा धूपिया का नाम अपने ज़माने की हॉट अभिनेत्रियों में शामिल होता है. लेकिन मां बनने के बाद नेहा का वजन काफी बढ़ गया है. बढ़े हुए वजन के लिए सोशल मडिया यूजर ने उन्हें कई बार ट्रोल भी किया लेकिन उन्होंने हर बार अपने करारे जवाब से सबकी बोलती बंद कर दी. हाल ही में नेहा ने अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे को इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किये. उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में उन्हें क्या कुछ झेलना पड़ा और कैसे उनके साथ लिंगभेद हुआ.

नेहा के साथ होता था ये बर्ताव

इस इंटरव्यू में नेहा ने बताया कि कैसे उनके साथ इंडस्ट्री से जुड़े लोग बुरा बर्ताव करते थे. नेहा ने बताया कि जब वह फिल्म की शूटिंग कर रही होती थीं और जोर की भूख लगने पर भी उन्हें खाना नहीं दिया जाता था. नेहा ने ये खुलासा साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर किया है. उन्होंने कहा कि, “मैं जब साउथ सिनेमा में काम कर रही थी तो सभी लोग मुझसे कहते थे कि पहले हीरो को खाने दो फिर तुम खा लेना”.

नेहा के अनुसार उनसे कहा जाता था कि पहले हीरो खाने की प्लेट उठाएगा फिर आप उठा लेना. वह इस तरह की बात सुनकर बहुत हैरान थीं. साथ ही नेहा ने यह भी कहा कि, “यह बहुत पुरानी बात है. कुछ समय बाद ऐसा देखने को नहीं मिलता था. ऐसी घटना मेरे साथ सिर्फ एक बार ही हुई थी”. बता दें, काफी समय से नेहा फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में नेहा ने बताया था कि बेटी को जन्म देने के बाद उनका वजन बढ़ गया है और इस वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा. वह आखिरी बार ‘तुम्हारी सुलु’ में दिखी थीं.

कहा- नहीं मिल रहा काम

नेहा ने पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में कहा था, “जब आप मां बन जाती हैं तो लोग एक धारणा बना लेते हैं. प्रेगनेंसी से पहले मेरा आखिरी प्रोजेक्ट ‘तुम्हारी सुलु’ था, जिसके लिए मैंने पुरस्कार भी जीता था. लेकिन प्रेगनेंसी के बाद मुझे फिल्मों के ऑफर्स नहीं मिल रहे हैं”. नेहा ने आगे कहा, “बच्चे को जन्म देने के बाद भी मुझे ऑफर्स नहीं मिल रहे हैं. अब मैं वेब शोज के लिए कोशिशें कर रही हूं. देखते हैं क्या होता है”. नेहा ने बताया कि जब वह गर्भवती थीं तो उनके अंदर असुरक्षा की कोई भावना नहीं थी लेकिन बेटी के जन्म के बाद उन्हें अपने शरीर के आकार को लेकर कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

पढ़ें काजोल ने लगाया सैफ और अजय पर धोखाधड़ी का आरोप, सोशल मीडिया पर सबके सामने कह दी इतनी बड़ी बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button