बॉलीवुड

16-17 की उम्र में बॉयफ्रेंड बनाकर घूम रही हैं ये 5 टीवी एक्ट्रेस, एक का है 34 साल का बॉयफ्रेंड

फिल्म हो या फिर टीवी की दुनिया, ये बेहद ही रंगीन है. खास बात तो यह है कि जितनी ही यहां की दुनिया रंगीन है उतनी ही ज्यादा यहां काम करने वाले सितारों की दुनिया भी रंगीन है. आपने कई बार तो सितारों के लव अफेयर व ब्रेकअप के बारे में सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको टीवी जगत में काम करने वाली उन मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होने बेहद ही कम उम्र में पॉपुलैरिटी तो हासिल कर ही ली लेकिन इसके साथ ही साथ ये अपना दिल भी खो बैठीं. जी हां, क्योंकि इन्हें प्यार हो गया..तो आइए जानते हैं उन मासूम सी अभिनेत्रियों के बारे में जो आए दिन टीवी जगत में धमाल मचा रही हैं.

जन्नत जुबैर रहमानी

इस लिस्ट में पहला नाम जन्नत जुबैर रहमानी का आता है, जिन्हें आज के समय में हर कोई अच्छे से जानता है. हालांकि, ये अभी केवल 17 साल की हैं लेकिन अगर बात करें इनके पर्सनैलिटी की तो ये काफी हॉट व स्टाइलिश दिखती हैं. खबरों की मानें तो आजकल जन्नत फैसल शेख को डेट कर रही हैं.  यही नहीं इन दोनों को कई बार साथ भी देखा गया है. इनके बीच की बॉन्डिंग बेहद ही अच्छी है. खास बात तो यह है कि ये दोनों ही सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं.

रीम शेख

अब बात करते हैं इस लिस्ट में आने वाली दूसरी अभिनेत्री की जिनका नाम रीम शेख है. रीम शेख को आप सभी ने ज़ीटीवी के मशहूर सीरियल ‘तुझ से है राब्ता’ में देखा होगा. रीम शेख इस सीरियल में कल्याणी का किरदार निभा चुकी है. हालांकि, यह बात भी सच है कि ये आजकल अपने रोल से ज्यादा रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. कहा जा रहा है कि 16 साल की रीम शेख का दिल 34 साल के उनके को-स्टार अभिनेता सहबान अज़ीम के लिए धड़क रहा है. जी हां, रीम शेख उन्हें डेट कर रही हैं. वैसे देखा जाए तो रील लाइफ में भी इन दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी सराह रहे हैं.

अवनीत कौर

अब बारी आती है तीसरी अभिनेत्री की जिनका नाम अवनीत कौर है. इनकी पॉपुलैरिटी कुछ ऐसी है कि इनकी पहचान देने के लिए बस नाम ही काफी है. आजकल ये सब टीवी पर आने वाले मशहूर सीरियल अलादीन में मुख्य भुमिका निभा रही हैं. आपने भी अगर ये सीरियल देखा होगा तो इनके साथ को स्टार का किरदार निभा रहे अभिनेता सिद्धार्थ निगम को तो आप पहचानते ही होंगे. खबरें चल रही हैं कि ये दोनों रील ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ में भी करीब आ रहे हैं. हालांकि, यह भी सच है कि अवनीत कौर की उम्र महज 18 साल है वहीं सिद्धार्थ निगम 19 साल के हैं.

अर्शिफा खान

अब बात करते हैं चौथी अभिनेत्री जिनका नाम अर्शिफा खान है. ये आजकल सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. अर्शिफा खान की खूबसूरती कुछ ऐसी है कि लाखों लोग उनके दिवाने हो चुके हैं. इतना ही नहीं आप सभी ने इन्हें स्टार प्लस के मशहूर सीरियल वीर की अरदास वीरा, जिनी व जुजू के अलावा अन्य कई शो में भी देखा होगा. बता दें कि अर्शिफा खान की उम्र महज 16 साल है जिनका एक बॉयफ्रेंड भी है.

अदिति भाटिया

अब बारी आती है सबसे आखिरी अभिनेत्री की जिनका नाम अदिति भाटिया है. वैसे तो आप सभी ने इन्हें स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ये है मोहब्बतें में रूही का किरदार निभाते देखा होगा. इस सीरियल के बाद हर कोई इन्हें जानने लगा. वैसे अदिति अपनी खुबसूरती के अलावा बेहतरीन अदाकारी के लिए भी जानी जाती हैं. हालांकि, अभी अदिति की उम्र महज 20 साल है लेकिन इस उम्र में भी उनका एक बॉयफ्रेंड है जिसका नाम अभिषेक वर्मा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीरियल ये है मोहब्बतें में अभिषेक उनके भाई का किरदार निभाते हैं.

पढ़ें- रोज़ाना लाखों रुपये कमाते हैं ये टीवी स्टार्स, जाने एक एपिसोड के लिए कितना वसूलते हैं यह स्टार्स

Back to top button