बॉलीवुड

रोज़ाना लाखों रुपये कमाते हैं ये टीवी स्टार्स, जाने एक एपिसोड के लिए कितना वसूलते हैं यह स्टार्स

छोटे पर्दे यानि टेलीविजन पर काम करने वाले कलाकारों के पास नाम और फेम के अलावा अच्छा खासा बैंक बैलेंस भी होता है। जी हां, टेलीविजन की दुनिया में कई ऐसे कलाकार हैं, जो रोज़ाना लाखों रुपये कमाते हैं, जिससे उनकी महीने की आमदनी काफी ज्यादा होती है। इतन ही नहीं, ये कलाकार एक एपिसोड को शूट करने के लिए मोटी रकम वसूल करते हैं, जिसकी वजह से इनका बैंक बैलेंस किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं होता है और इनके पास भी खूब पैसा होता है। तो आज यहां हम बात उन टीवी कलाकारों की करेंगे, जिनकी एक दिन की कमाई सबसे ज्यादा है-

साक्षी तंवर


कहानी घर घर से खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस साक्षी तंवर सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वे रोजाना 1.25 लाख रुपए कमाती हैं। बता दें कि साक्षी तंवर कहानी घर घर की, बड़े अच्छे लगते हैं जैसे शो का हिस्सा रही है। इसके अलावा वे आमिर खान की फिल्म दंगल में भी दिखाई दी थी, जिसके बाद से ही उनकी लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गई।

रॉनित रॉय


क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी की, अदालत जैसे सीरियल से पॉपुलर होने वाले रॉनित रॉय ने बॉलीवुड का रूख किया। इस दौरान वे वेब शोज भी कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, फिलहाल वे प्रतिदिन 1.25 से 1.5 लाख कमा रहे हैं, जो कि अपने आप में ही एक बड़ी रकम मानी जाती है। इतना ही नहीं, इनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है।

नकुल मेहता


सीरियल इश्कबाज से अपनी एक खास पहचान बनाने वाले नकुल मेहता भी टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। इनकी लोकप्रियता बहुत ही ज्यादा है। बता दें कि इन्हें नीली आखों के नाम से जाना जाता है, जिसकी वजह से ये काफी ज्यादा मोटी रकम वसूलते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नकुल रोजाना 1.5 लाख रुपए की कमाई कर रहे हैं। बता दें कि नकुल मेहता को शो ‘इश्कबाज’ के लिए अभी भी फैन्स याद करते हैं, जो कि उनकी ज़िंदगी का सुपरहिट शो माना जाता है।

विवियन डीसेना


बताते चलें कि विवियन डीसेना टीवी की दुनिया में दूसरे सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर हैं। खबरों की मानें तो वह 2 लाख प्रतिदिन चार्ज करते हैं। इतना ही नहीं, वे पिछले एक दशक से इंडस्ट्री में है। अब तक वे शो मधुबाला और शक्ति अस्तित्व के एहसास की के लिए पहचाने जाते हैं, जिसके लिए उनके फैंस उन्हें याद करते हैं।

हिना खान


सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर घर में छाने वाली हिना खान टेलीविजन की बड़ी अभिनेत्री मानी जाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे प्रतिदिन 90 हजार से 1 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी


सीरियल ये हैं मोहब्बतें से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का छोटे पर्दे पर जादू चलता है। उनकी खूबसूरती के आगे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस भी फेल हैं। इतन ही नहीं, वे ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। खबरों की माने तो वे 90 हजार से 1 लाख तक रोज कमाती हैं।

Back to top button