बॉलीवुड

इस क्यूट बच्चे को टाइगर ने सिखाया डांस, वायरल हुआ वीडियो

जैकी श्रॉफ के बेटे और डांसिंग स्टार टाइगर श्रॉफ अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने डासिंग वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। टाइगर श्रॉफ अपने डांसिंग वीडियो के कारण काफी फेमस हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो एक क्यूट बच्चे के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो इस छोटे से बच्चे को डांस मूव्स सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि जैकी अपने डांस के चलते बच्चों में भी काफी पापुलर हैं। तो चलिए जानते हैं कि उनके नए डांसिंग वीडियो पर वो क्या सिखा रहे हैं।

हाल ही में टाइगर श्रॉफ की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो एक क्यूट से बच्चे को डासिंग मूव्स सिखाते हुए दिख रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो में जो बच्चा टाइगर श्रॉफ से डांस सिख रहा है। उसकी मम्मी ये वीडियो बना रही है। और सबसे खास बात तो ये है कि  टाइगर श्रॉफ इस बच्चे को  माइकल जैक्सन के डांसिंग वीडियो सिखा रहे हैं। इस वीडियो में टाइगर माइकल के मूव्स सिखाते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं ये लड़का टाइगर के सिखाए मूनवॉक स्टेप्स को थोड़ा करने में कामयाब रहता है। इस वीडियो  को लाखों की संख्या में लाइक्स और शेयर मिल रहे हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ के कुछ फैन पेज ने भी इस वीडियो को शेयर किया है।

टाइगर श्रॉफ के लिए 2019 बहुत ही अच्छा साबित हुआ। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में सफल रहीं थी। टाइगर श्रॉफ की पिछली फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे। वॉर पिछले साल की सक्सेसफुल फिल्मों में से एक रही। जिसने कमाई के कुछ रिकॉर्ड ध्वस्त किए थे। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा ऋतिक रोशन और वाणी कपूर लीड रोल में थे। फिल्म की कई मायने में तारीफ की गई थी। इसमें टाइगर श्रॉफ के एक्शन सीक्वेंस और ऋतिक रोशन के डासिंग मूव्स की खूब तारीफ की गई थी। इस फिल्म में वाणी कपूर ने भी अपना अच्छा रोल निभाया था। बता दें कि वॉर पिछले साल की वन ऑफ द मोस्ट सक्सेसफुल फिल्मों में से एक थी।

वॉर से पहले भी टाइगर श्रॉफ ने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन उनकी कोई और फिल्म इतनी स्कसेस नहीं हुई थी। बता दें कि वॉर से पहले टाइगर श्रॉफ धर्मा प्रोडक्शन यानी करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आए थे। इस फिल्म ने उम्मीद से कमतर प्रदर्शन ही किया था। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से इसका दूसरा पार्ट कमतर ही रहा। कुल मिलाकर कहा जाए तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन ही किया था। इस फिल्म से दो अभिनेत्रियों ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की थी। तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने इस फिल्म से अपना पदार्पण किया था। लेकिन दोनों के लिए ये फिल्म कुछ खास नहीं रहा।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ का अगला प्रोजेक्ट बागी 3 है । ये फिल्म बागी सीरीज का तीसरा पार्ट है। इस फिल्म में टाइगर के अलावा रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर भी दिखेंगे। ज्ञात हो कि इस फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं और ये फिल्म 6 मार्च को रीलीज होगी।

Back to top button