बॉलीवुड

बिग बॉस के घर में वापस आए पारस छाबड़ा के नष्ट हुए शूज, लोगों ने पूछी वजह तो मिला ये जवाब

टीवी जगत का फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस हमेशा ही लोगों के बीच में काफी फेमस रहा है। लोग इस शो का इंतजार काफी बेसब्री से करते हैं, क्योंकि इस शो में वो टीवी जगत के फेमस सितारों को देख पाते हैं, वो भी उनके असली किरदार में। जी हां, शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट और शो मेकर्स के द्वारा इस शो को दिए जाने वाले ट्विस्ट एंड टर्नस इस शो को लोगों के बीच लोकप्रिय बनाते हैं। शो मेकर्स घर के अंदर होने वाले टॉस्क, एलिमेनेशन्स को इस तरह से डिजाइन करते हैं कि वो सभी दर्शकों को काफी ज्यादा एक्साइटेड करता है। बता दें कि बिग बॉस का शो सिर्फ कंटेस्टेंट और उसमें होने वाले टॉस्क की वजह से ही नहीं है बल्कि बिग बॉस के घर में फैशन का जलवा भी खूब देखने को मिलता है।

जी हां, बिग बॉस के हर सीजन में कोई ना कोई ऐसा जरूर होता है जो अपना एक स्टाइल स्टेटमेंट बनाकर जाता है। बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 में लड़कों में पारस छाबड़ा अपने स्टाइल और फैशन को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। उनके कपड़ों से लेकर उनके जूते और हेयर स्टाइल सब कुछ काफी अलग और स्टाइलिश होता है।

पारस ने किया येलो शूज का बलिदान

वैसे तो पारस छाबड़ा घर के मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं। लेकिन इन दिनों पारस लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। पारस छाबड़ा अपने जूते की वजह से खबरों में हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले पारस छाबड़ा ने शहनाज को घर का कप्तान बनाने के लिए अपने महंगे Balenciaga के शूज़ का बलिदान किया था। दरअसल, शहनाज को घर का कप्तान बनाने के लिए घर के लोगों से उनकी फेवरेट चीजों को बलिदान करवाना था, जिसके चलते पारस ने अपने येलो शूज का बलिदान करके शहनाज को घर का कप्तान बनाने में मदद की थी।

पहने नष्ट किये हुए जूते

लेकिन अब चर्चा का विषय बने हुए हैं पारस छाबड़ा के वहीं यलो शूज। बता दें कि येलो Balenciaga के शूज़ नष्ट होने के बाद भी पारस घर के अंदर एक बार फिर से वहीं शूज पहने हुए नजर आए। जैसे ही घरवालों ने पारस को वही शूज फिर से पहने देखा तो लोग सोशल मीडिया पर इसके बारे में पूछने लगे  कि आखिर शूज के नष्ट होने के बाद भी पारस वो शूज दोबारा कैसे पहने हुए हैं। तो बता दें कि अब इसकी सच्चाई सामने आ गई है।

ये है सच्चाई

स्पॉटबॉय के मुताबिक, पारस जो यलो शूज घर में पहने दिख रहे हैं वो Balenciaga के नहीं बल्कि FILA के हैं। स्पॉटबॉय की इस खबर के बाद यह साफ हो गया कि पारस ने जो जूते पहने हैं वो अलग हैं। बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब पारस छाबड़ा अपने शूज को लेकर खबरो में आए हैं, इसके पहले भी वह जूतों की वजह से खबरों में आ चुके हैं।

पारस ने शो में बताया था कि Balenciaga के यलो शूज उनको काफी पसंद हैं। लेकिन एपिसोड में उनके शूज नष्ट होने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी ने उनके लिए रेड कलर के Balenciaga के शूज़ खरीदे थे। आकांक्षा ने उन शूज की तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा था कि जब पारस शो से बाहर आएंगे तो वह उन्हें ये गिफ्ट करेंगी।

पढ़ें- शुरू हुईं बिग ‘मे आई कम इन मैडम’ फेम नेहा पेंडसे की शादी की रस्में, सामने आईं बेहद खास तस्वीरें

Back to top button