बॉलीवुड

शुरू हुईं बिग ‘मे आई कम इन मैडम’ फेम नेहा पेंडसे की शादी की रस्में, सामने आईं बेहद खास तस्वीरें

टेलीविजन इंड्रस्ट्री की सुपरहिट मैडम जी नेहा पेंडसे बहुत जल्द शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं. टीवी अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह के साथ मराठी रस्मो रिवाज के साथ शादी करने वाली हैं. स्टार प्लस के चैनल पर प्रसारित हुए कॉमेडी शो “मे आई कम इन मैडम” से मशहूर हुई अभिनेत्री नेहा पेंडसे अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही शादी करने जा रही हैं. मुंबई में नेहा पेंडसे की शादी की रस्मों रिवाज शुरू हो चुके हैं. आजकल सोशल मीडिया पर नेहा की शादी की इन रस्मों की पिक्चर्स खूब वायरल हो रही हैं.

नेहा पेंडसे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शादी से पहले की जाने वाली पूजा के कुछ पिक्चर्स पोस्ट किए हैं. नेहा पेंडसे अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह के साथ शादी करने वाली हैं. नेहा की शादी की सभी रस्में मराठी अंदाज में निभाई जाएगी. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए पिक्चर्स में नेहा मराठी स्टाइल में तैयार हुई दिखाई दे रही है. इन पिक्चर्स में नेहा पेंडसे अपने माता-पिता के साथ बैठकर ग्रह मुख पूजा कर रही हैं. नेहा पेंडसे कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो “बिग बॉस 12” का हिस्सा भी रह चुकी हैं. कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने अपनी शादी के बारे में बताया था. इंटरव्यू में नेहा ने कहा था कि वह अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी करने का डिसीजन करके बहुत ही खुश हैं.

नेहा ने कहा मैं शानदार फैमिली का एक हिस्सा बनकर बहुत ही खुश हूं. यह मेरी लाइफ की सबसे अच्छी फीलिंग है. नेहा पेंडसे आगे बताती है की “यह मेरी लाइफ का सबसे खूबसूरत अहसास है. मेरी लाइफ में शामिल सभी लोगों को बहुत बहुत बहुत धन्यवाद जिन्होंने मेरी ज़िंदगी के इस मौके को इतना खास बनाया.” नेहा पेंडसे ने सितंबर में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी के बारे में जानकारी दी थी. इंटरव्यू में नेहा ने कहा था, ”हम 2020 की स्टार्टिंग में मराठी रस्मो -रिवाज के साथ शादी करेंगे”.हम आपको बता दें, नेहा पेंडसे कलर्स टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले रियैलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 में दिखाई दी थी. बिगबॉस के इस सीजन में नेहा के साथ दीपिका कक्कड़, श्रीशांत, करणवीर बोहरा, जसलीन कॉर और अनूप जलोटा भी शामिल थे.

नेहा पेंडसे अपनी फैमिली और नज़दीकी दोस्तों की मौजूदगी में शादी करने वाली हैं. नेहा की शादी पुणे में होने वाली है. इनकी शादी में तीन दिन का सेलिब्रेशन होगा, नेहा की शादी के तीन दिन के सेलिब्रेशन में मेहंदी, संगीत और बाकी शादी की रस्में निभाई जाएंगी. नेहा पेंडसे और शार्दुल सिंह बहुत लम्बे समय से एक दूसरे के साथ हैं. शार्दुल सिंह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और टेलीविजन जगत से कोई रिश्ता नहीं रखते हैं.
नेहा पेंडसे मराठी के साथ साथ हिंदी जैसी कई अलग अलग भाषाओं की फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. पर नेहा पेंडसे को ‘बिग बॉस’ और ‘मे आई कम इन मैडम’ जैसे शोज में काम करने के बाद टेलीविजन जगत में शोहरत हासिल हुई.

Back to top button