बॉलीवुड

हार्दिक पंड्या की सगाई पर पिता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘नताशा ठीक है, लेकिन…’

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक आलरांडर और दुनिया के स्टाइलिश खिलाड़ी में से एक हार्दिक पंड्या इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। वजह उनकी सगाई है। हाल ही में हार्दिक ने अपनी गर्लफ्रेंड और सार्बियाई मॉडल नतााशा स्टानोविक से सगाई की है। सगाई की खबरे सुर्खियों में हैं। बता दें कि इस सगाई की खबर किसी को कानों कान नहीं थी। यहाँ तक की उनके घरवालों को भी पता नहीं था कि हार्दिक सगाई करने वाले हैं। तो हाल ही में हार्दिक पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या ने सगाई की खबरों से हैरान होकर अपनी बात दुनिया के सामने रखी है। तो आइये जानते हैं कि इस सगाई के बारे में उनके पिता की क्या राय है?

 

View this post on Instagram

 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. ?? 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इन दिनों सोशल मीडिया हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानोविक के सगाई के फोटो और वीडियो से भरा पड़ा है। तो दूसरी ओर इस सगाई की खूब चर्चा भी की जा रही है। बता दें कि हार्दिक ने अपने सगाई का ऐलान इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर की थी। उस पोस्ट में नताशा अपनी सगाई रिंग प्लान्ट करते हुई दिखीं। नए साल पर दोनों की सगाई की अचानक आई खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। हार्दिक पंड्या का परिवार भी इस खबर से हैरान है। वहीं हार्दिक पंड्या के पिता ने अब इस सगाई पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

बताया जा रहा है कि हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानोविक की सगाई के खबरों से हैरान हिमांशु पंड्या ने कहा है कि नताशा बहुत अच्छी लड़की है। उन्होंने बताया कि मुंबई में उनकी मुलाकात कई बार हो चुकी है। दोनों छुट्टियां मनाने दुबई जा रहे हैं ये बात हमें पता थी। पर वहां जाकर दोनों सगाई कर लेंगे ये बात हमें नहीं पता थी। हिमांशु पंड्या कहते हैं कि दोनों की सगाई की खबरों ने हमें हैरान कर दिया था। हमें यह बात पहले से पता नहीं थी, सगाई के बाद ये बात पता चली। ऐसा भी माना जा रहा है कि बेटे हार्दिक संग नताशा की सगाई से पिता हिमांशु पंड्या बेहद खुश हैं।

हार्दिक और नताशा ने न्यू ईयर वेकेशन दुबई में मनाया। और इसी वेकेशन के दौरान दोनों ने सगाई कर ली। बता दें कपल ने दुबई में एक बोट में बहुत ही रोमांटिक अंदाज में सगाई के पल को यादगार बनाया । और इस यादगार पल को सोशल मीडिया पर शेयर किया। सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद उनके फैंस और दोस्तों ने उन्हें जमकर बधाईयां दी। तो वहीं दूसरी ओर कपल के सगाई वाले फोटो और वीडियो को लाखों बार शेयर और लाइक किया गया। आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या के एक्स उर्वशी रौतेला और नताशा स्टानोविक की एक्स अली गोनी ने भी इस खास मौके पर हार्दिक और नताशा को बधाई दी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नताशा स्टानोविक एक सार्बियाई मॉडल हैं तो हार्दिक पंड्या भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर हैं। हार्दिक पंड्या से तो दुनिया परिचित है। लेकिन हार्दिक अपने चोट की वजह से पिछले कई महीनों से मैदान पर नहीं दिखे हैं। किंतु सभी भारतीय क्रिकेट फैंस को ये उम्मीद है कि हार्दिक आईपीएल और विश्वकप टी-20 के मुकाबलों से पहले मैदान पर अपने जलवे बिखेरने शुरू कर देंगे।

Back to top button