बॉलीवुड

पहले से ही मशहूर हैं हार्दिक पांड्या की होने वाली बीवी, आ चुकी हैं सलमान के साथ नजर

दुनिया में कोई भी इंसान कितना भी आजाद परिंदो सा घूम ले लेकिन शादी के बंधन में उन्हें एक ना एक दिन बंधना ही होता है। क्रिकेट की दुनिया के सबसे ज्यादा दिलफेंक इंसान कहे जाने वाले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी आखिर शादी के बंधन में बंधने को तैयार हो ही गए। हार्दिक पांड्या की होने वाली दुल्हन बेहद खूबसूरत हैं और वे सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। पहले से ही मशहूर हैं हार्दिक पांड्या की होने वाली बीवी, क्या आपने इन्हें इससे पहले देखा है?

पहले से ही मशहूर हैं हार्दिक पांड्या की होने वाली बीवी

भारतीय क्रिकटे टीम के स्टाइलिश ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल की शुरुआत नये रिश्ते से की। साल के पहले दिन उन्होंने अपनी दोस्त नतासा के साथ सगाई कर ली है। हार्दिक ने नतासा स्टेनकोविक को बहुत ही फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया और फिर उन्हें अपने दिल की बात बताई। नतासा सर्बिया एक मॉडल हैं और बॉलीवुड के दबंग सलमान कान के साथ भी नजर आ चुकी हैं। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को क्लीन बोल्ड करने वाली मॉडल नतासा काफी सालों से भारत में रह रही हैं।

इ्होंने बॉलीवुड में शाहरुख खान, सलमान खान और अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर किया है।सलमान खान के साथ ये बिग बॉस-8 में नजर आईं जबकि शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में काम किया है। नतासा ने कई रिएलिटी शोज में काम किया है और साल 2014 में इन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया था। इसके अलावा नच बलिये में भी ये हिस्सा रह चुकी हैं। साल 2013 में नतासा ने बॉलीवुड डेब्यु किया था और अजय देवगन-करीना कपूर स्टारर फिल्म सत्याग्रह में आइटम नंबर किया था। फिल्म फुकरे रिटर्न्स में भी इन्होंने आइटम नंबर किया था।

नतासा बॉलीवुड और पॉप सिंगर बादशाह के साथ भी कई हिट नंबर दिया है। इनका सबसे लोकप्रिय आइटम नंबर ‘डीजे वाले बाबू’ फेमस है जो बहुत ज्यादा फेमस हुआ था और इनकी खूब चर्चा हुई थी। नतासा की दोस्ती हार्दिक से पिछले एक साल से चल रही है लेकिन सगाई करके इन्होंने साबित कर दिया कि अब ये शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। हार्दिक पांड्या भी अपने कुछ बयानों के कारण खूब चर्चा में रहते हैं। कॉफी विद करण में विवादित बयान देने के बाद इन्हें खूब सारी आलोचनाओं से गुजरना भी पड़ा था। हार्दिक ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कहा था कि जब वे करके आते हैं तो घर में बताते हैं यहां पर करके का मतलब किसी लड़की के साथ समय बिताने से था।

Back to top button