बॉलीवुड

आयशा टाकिया ने पति के लिए छोड़ा अपना 7 साल का करियर, देर रात डिनर डेट पर दिखीं बेहद हॉट

आयशा टाकिया बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. हालांकि, फिल्मों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. आखिरी बार वह साल 2011 में आई फिल्म ‘मोड़’ में दिखाई दी थीं. हिंदू परिवार में जन्मी आयशा टाकिया ने फरहान आज़मी से शादी की है. फरहान से शादी करने के लिए उन्होंने अपना धर्म बदल लिया था. आयशा टाकिया और फरहान आज़मी की शादी साल 2009 में हुई थी. दोनों ने शादी से पहले लंबे टाइम तक एक-दूसरे को डेट किया था. शादी के बाद आयशा एक पॉलिटिशियन खानदान की बहु बनी हैं. आयशा के ससुर का नाम अबू आज़मी है जो कि एक बड़े राजनेता हैं.

आयशा अक्सर ही अपने लुक्स की वजह से ट्रोल होती रहती हैं. दरअसल, कुछ टाइम पहले आयशा की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वह बिलकुल बदली-बदली दिख रही थीं. इन्हीं तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि आयशा ने सर्जरी करवाई है और लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था. ऐसे में अब एक बार फिर आयशा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने पति और बच्चे के साथ दिख रही हैं. आयशा की ये तस्वीरें देर रात डिनर डेट की हैं. जैसे ही आयशा की नजर कैमरा पर पड़ी वह शर्माने लगीं.

पति के साथ देर रात डिनर डेट पर दिखीं आयशा

बता दें, आयशा की उम्र अभी 33 साल है और इस उम्र में वह भी काफी हॉट दिखती हैं. वह अपने फिगर के लिए पूरे फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हैं. काफी टाइम से आयशा लाइमलाइट से दूर हैं और अपनी लाइफ में बिजी हैं. लेकिन फिर भी कभी-कभी उनकी सैलून या फिर शादी से तस्वीरें सामने आ ही जाती हैं और हाल ही में वह अपने पति फरहान आजमी के साथ डिनर डेट पर बहुत ग्लैमरस दिखीं.

आयशा जब होटल पहुंची तो वहां मीडिया पहले से मौजूद थी और कैमरे को देख आयशा शर्माने और मुस्कुराने लगीं. आयशा की गोद में उनका बेटा बैठा हुआ था जो बहुत क्यूट दिख रहा था. फरहान और आयशा की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही थी. सोशल मीडिया पर आयशा की तस्वीरें वायरल होते ही ट्रेंड होने लगी.

पति के लिए छोड़ा 7 साल का फिल्मी करियर

बता दें, शादी के बाद से ही आयशा ने फिल्मों से अपनी दूरी बना ली थी. फरहान के मुंबई और विदेशों में कई बड़े रेस्टोरेंट हैं. आयशा का करियर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में केवल 7 सालों का ही रहा लेकिन इतने कम सालों में भी वह अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहीं. वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘वांटेड’ में दिखाई दीं.

हाल ही में आयशा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थीं जब वह अपनी दोस्त की शादी अटेंड करने अपने पति और बेटे मिकाइल के साथ पहुंची थीं. इस दौरान आयशा ने लाइट ब्राउन कलर का प्लाजो सूट पहना था. इसके अलावा गले में उन्होंने एक नेकलेस डाला था. साथ ही न्यूड मेकअप और खुले बालों में वह किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही थीं. वहीं, उनके पति फरहान नेवी ब्लू कलर की शेरवानी में नजर आये थे. आयशा ने खुशी-खुशी अपने पति और बेटे के साथ मीडिया को कई सारे पोज दिए थे.

पढ़ें- लेदर जींस और टॉप में स्टनिंग दिखी रवीना की बेटी, 14 साल में ही दिखने लगी है मां से भी खूबसूरत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button