बॉलीवुड

2020 में नई जिंदगी की शुरुआत करने वाली है सपना चौधरी, बहुत जल्द बजने वाली है शहनाई

सपना चौधरी आज के समय में एक बहुत ही मशहूर नाम बन चुका है. सोशल मीडिया से लेकर छोटे पर्दे तक सपना चौधरी के फैंस मौजूद है. सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किए जाते हैं. खासकर “तेरी आंख्या का यो काजल” गाना सपना चौधरी की पहचान बन चुका है. इस गाने को लोगों ने लाखों-करोड़ों बार सुना होगा. हम आपको बता दें सपना चौधरी हरियाणा के रहने वाली हैं. इनकी शादी भी हरियाणा में रहने वाले एक गबरु के साथ तय हुई है. अभी तक सपना चौधरी ने अपने होने वाले पति का नाम नहीं बताया है.

वैसे कुछ समय पहले सपना चौधरी ने अपने एक प्रोग्राम के दौरान कहा था कि वो कभी भी शादी नहीं करना चाहतीं हैं. सपना चौधरी ने कहा था की जब सलमान खान बिना शादी किये रह सकते हैं तो वो शादी किये बिना क्यों नहीं रह सकती हैं क्या? उन्होंने बाद में कहा था कि वो अभी सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं. मेरी शादी मेरी मर्जी है, मैं जब चाहे शादी करूं. हम आपको बता दें कि हरियाणा की रहने वाली डांसर सपना चौधरी के जलवों के लाखों करोडो दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर सपना चौधरी एक बहुत ही पॉप्युलर स्टार हैं. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहे हैं

सभी लोग सपना चौधरी का डांस बहुत पसंद करते हैं. सपना चौधरी न केवल हरियाणा बल्कि पंजाबी भोजपुरी और बॉलीवुड में भी अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं. सपना चौधरी गाने के साथ साथ फिल्म, सोशल मीडिया और टिक टॉक पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था. इनकी शुरुआती पढ़ाई रोहतक में हुई. वहां सपना के पिता एक कंपनी में कार्यरत थे. 2008 में सपना चौधरी के पिता की मृत्यु हुई तब सपना की उम्र लगभग 12 साल थी. पिता की मृत्यु के बाद मां नीलम और भाई बहनों की रिस्पांसिबिलिटी सपना चौधरी के कंधों पर आ गई.

 

View this post on Instagram

 

आप में से बहुत लोग उत्सुक तो होते होंगे, ये सोचके की सपना चौधरी के Shows, music videos और acting के पीछे की क्या कहानी होती होगी? इसलिए @famefoxbyfmg के साथ, मिलके produced है latest, #SapnasDiary ये सिर्फ़ पहले एपिसोड का teaser है इंडिया बावल की जनता ने रागिनी सुनी, आप उसके पीछे की कहानी देखिए । #performer for #life #blessed #thankyou everyone #workhard #countyourblessings #sapnachaudhary #loveyou #fans

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

आजकल सपना चौधरी का नया गाना यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है, सपना का ये गाना ना केवल यूट्यूब पर बल्कि शादी और पार्टियों में भी खूब सुना जा रहा है. सपना का ये गाना हरियाणवी भाषा में गाया गया गाना है, जिसमें सपना ट्रैडिशनल हरियाणवी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. इस गाने में सपना ने कमर में कमरधनी और सिर पर चुनरी पहनी है जिसमे वो गज़ब की खूबसूरत लग रही हैं. इस गाने को विश्वजीत चौधरी ने गाया है, गाने के वीडियो में सपना भी नजर आ रही हैं. यह गाना 12 नवंबर को रिलीज हुआ था. इस गाने को अभी तक लगभग 6 लाख व्यूस मिल चुके हैं. इस गाने का पिक्चराइजेशन बहुत ही खूबसूरत तरीके से किया गया है. किसी भी शादी या पार्टी में जैसे ही सपना चौधरी का ये गाना बजता है तो लोग इस गाने पर डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं.

Back to top button