बॉलीवुड

Bigg Boss 13: शहनाज ने किया अपने प्यार का इजहार, कहा-‘मुझे ऐसा ही लड़का चाहिए’

‘बिग बॉस 13’ के सबसे प्रसिद्ध कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की लेव स्टोरी अब आगे बढ़ती हुए नजर आ रही है। हाल ही में शहनाज कौर गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है। ‘बिग बॉस 13’ के हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में जब शहनाज कौर गिल से सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक सवाल पूछा गया था। तो इस सवाल के जवाब में शहनाज कौर गिल अपना प्यार इजहार करती हुई नजर आई थी।

दरअसल इस शो की अन्य प्रतियोगी आरती सिंह ने शहनाज कौर गिल से एक सवाल करते हुए पूछा था कि उन्हें सिद्धार्थ में क्या चीज पसंद है। इस सवाल का जवाब देते हुए शहनाज ने कहा, उन्हें सिद्धार्थ की जरूरत भी है और उससे प्यार भी। उन्हें सिद्धार्थ जैसा लड़का ही चाहिए। वहीं आरती सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला से भी शहनाज कौर को लेकर सवाल किया और सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा की उन्हें शहनाज कौर में क्या पसंद। आरती के इस सवाल का जवाब सिद्धार्थ शुक्ला ने काफी  सोच समझकर दिया और कहा वो शहनाज़ को पसंद करते हैं।

वीडियो हो रही है वायरल

 

View this post on Instagram

 

Kya @realsidharthshukla shukla aur @ShehnaazGill ne confess kar diya apna pyaar ek dusre ke liye? ? Dekhiye #SidNaaz ki kahani kaise badhegi aage, aaj raat 10.30 baje! Anytime on @voot. @Vivo_India @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


शहनाज कौर गिल और सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा एक दूसरे से किए गए प्यार के इजहार की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोगों द्वारा इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में आरती, सिद्धार्थ से पूछती हुई नजर आ रही हैं कि ‘आपको मनाना बहुत मुश्किल काम है। लेकिन शहनाज़ आपको कैसे आसनी से मना लेती हैं? इस पर सिद्धार्थ कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वो शहनाज को पसंद करते हैं। इसके बाद फिर आरती पूछती हैं कि वो शहनाज को किस तौर पर पसंद करते हैं। तो सिद्धार्थ बोलते हैं कि वो शहनाज को एक दोस्त की तरह पसंद करते हैं। वहीं सिद्धार्थ से सवाल करने के बाद आरती शहनाज़ से पूछती हैं कि उनको सिद्धार्थ में ऐसा क्या पसंद है? जिसके जवाब में शहनाज कहती है कि उन्हें सिद्धार्थ की जरूरत भी है और प्यार भी, उन्हें सिद्धार्थ जैसा लड़का ही चाहिए।

गौरतलब है कि दर्शकों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी खूब पसंद की जा रही है। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल अपने आपको एक दूसरे के अच्छे दोस्त कहते हैं। लेकिन इन दोनों के बीच का प्यार दर्शकों को बाखूबी से नजर आ रहा है। हाल ही में इस शो से बाहर आए विकास गुप्ता ने भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के प्यार पर मोहर लगाई थी और इस शो के एक एपिसोड में विकास ये कहते हुए नजर आए थे कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक दूसरों से पागलों वाला प्यार करते हैं।

हालांकि जब भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल से ये सवाल किया जाता है कि क्या वो एक दूसरे से प्यार करते हैं तो ये दोनों अपने प्यार को दोस्ती का ही नाम देते हैं। लेकिन अब धीरे-धीरे इन दोनों ने अपना प्यार कबूलना शुरू कर दिया है और उम्मीद है कि ये जल्द ही अपने प्यार का इजहार एक दूसरे से खुलकर कर देंगे।

 

Back to top button