बॉलीवुड

दो शादियों में दुःख झेलने के बाद क्या तीसरी शादी करेगी श्वेता तिवारी? जाने एक्ट्रेस का जवाब

लाइफ में दुःख का आना और जाना लगा ही रहता हैं. मेटर ये रखता हैं कि आपअपने दुखों को साइड में रखते हुए जीवन में हमेशा आगे बढ़ते रहे. ये बात टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी से बेहतर शायद ही कोई समझता हैं. ‘कसौटी जिंदगी की..’ से घर घर फेमस होने वाली श्वेता तिवारी की प्रोफेशनल लाइफ में जितनी फेमस हुई पर्सनल लाइफ की वजह से उतनी ही दुखी भी रही. श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी नाम के शख्स से हुई थी. इस शादी से उन्हें पलक नाम की प्यारी बेटी हुई. हालाँकि शादी के बाद राजा अक्सर श्वेता के साथ लड़ाई झगड़े और मारपीट तक करा करते थे. ऐसे में श्वेता ने उनसे तलाक लेने में ही समझदारी समझी.

पहली शादी बुरी तरह फ़ैल हो जाने के बाद श्वेता ने खुद को एक दूसरा मौका देने की सोची. उसने सोचा कि शायद वो दूसरी शादी करे तो उन्हें पहले जैसी स्थिति का सामना ना करना पड़ेगा. यही सोच के साथ उन्होंने अभिनव कोहली के संग दूसरी शादी रचा ली थी. इस शादी से उन्हें एक प्यारा बेटा रियांश हुआ. अब कुछ महीनो पहले ही श्वेता के साथ फिर से वही हुआ जो पहली शादी में होता था. श्वेता को फिर से अपने पति के अत्याचारों को झेलना पड़ रहा था. अभिनव और श्वेता की ये लड़ाई इंटरनेट पर भी बड़ी छाई हुई थी. अंत में श्वेता ने अभिनव से भी अलग हो गई. इस तरह श्वेता को अपनी लाइफ में दो फ़ैल मेरिज का सामना करना पड़ा.

वर्तमान में श्वेता अपने दोनों बच्चों को अकेले ही पाल रही हैं. जब बेटे का जन्म हुआ था तब श्वेता ने एक्टिंग से ब्रेक लिया था. ऐसे में उनकी प्रोफेशनल लाइफ भी पटरी पर नहीं थी. हालाँकि फ़ैल मेरिज और अटके करियर के बावजूद श्वेता एक बार फिर अपनी लाइफ पटरी पर ले आई हैं. उन्होंने हाल ही में एक वेब सीरिज ‘हम तुम एंड डेम’ और सोनी टीवी के सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ से धमाकेदार वापसी की हैं. जहाँ मेरे डैड की दुल्हन में श्वेता एक मध्यम उम्र की महिला का किरदार निभा रही हैं तो वहीं हम तुम एंड देम में वे एक सिंगल पेरेंट की भूमिका निभा रही हैं जो प्यार को एक बार फिर से मौका देती हैं.

ऐसे में हाल ही में जब इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवार से पूछा गया कि क्या वो दोबारा किसी से प्यार के लिए के लिए ओपन हैं? तो इस पर श्वेता ने जवाब देते हुए कहा “मैं पहले से प्यार में हूँ. अपने बच्चों के साथ. मेरे पास अब किसी और के लिए समय नहीं हैं. मैं अपने बच्चों के प्यार में ही इतना व्यस्त हूँ कि मुझे नहीं लगता कि मुझे उसके अलावा किसी और के प्यार की जरूरत भी हैं.

बता दे कि फ़ैल मेरिज की वजह से श्वेता को कई बार सोशल मीडिया पर बहुत गंदे और नेगेटिव कमेंट्स भी आते हैं. इस पर वे कहती हैं “दुनियां में बहुत से ऐसे लोग हैं जो जीवन में सफल नहीं हैं. ऐसे में वे आपको तंग करते हैं क्योंकि उन्हें लगता हैं यदि हम लाइफ में कुछ अच्छा ना कर सके तो दूसरों को भी नहीं करने देना चाहिए. ये वो लोग हैं जिन्हें लाइफ में करने को कुछ नहीं होता हैं. इसलिए वे दूसरों का मजाक उड़ाते हैं, उन्हें परेशान करते हैं.

श्वेता ने अपनी इस सफलता का राज साझा करते हुए बताया कि वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को सेपरेट रखती हैं. मसलन निजी जिंदगी में कोई समस्यां हो तो उसे अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बहाने की तरह इस्तेमाल कर कोई कामचोरी नहीं करती हैं.

Back to top button