बॉलीवुड

Video: सलमान की भांजी ‘आयत’ का ऐसे हुआ गृह प्रवेश, पिता आयुष ने इस अंदाज़ में किया ग्रैंड वेलकम

किसी भी पिता के लिए उसकी बेटी परी से कम नहीं होती हैं. ऊँगली पकड़कर चलना सिखाने से लेकर उसके कन्यादान तक एक पिता बड़ी सिद्दत से अपने सारे फर्ज निभाता हैं. जब घर में बेटी का जन्म होता हैं तो एक पिता की ख़ुशी सांतवें आसमान पर होती हैं. ऐसा ही कुछ हाल सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा का था. गौरतलब हैं कि 27 दिसंबर 2019 को आयुष की बीवी और सलमान की बहन अर्पिता खान ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया. आयुष और अर्पिता ने अपनी इस लाडली बेटी का नाम आयत रखा हैं. 31 दिसंबर 2019 को अर्पिता और बेबी गर्ल को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया था. ऐसे में आयुष ने अपनी बीवी और बेटी के नए साल में गृह प्रवेश के दौरान बहुत ही शानदार तरीके से उनका वेलकम किया.

 

View this post on Instagram

 

Welcome to this beautiful world Ayat. You’ve brought a lot of happiness into our lives. May you touch everyone’s life with a lot of love and joy

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

 

इस ग्रैंड वेलकम के दौरान आयुष ने एक बहुत ही प्यारा सेटअप तैयार किया. ये सेटअप रंग बिरंगा था और गुब्बारों और अन्य बच्चों की पसंदीदा चीजों से भरा हुआ था. आयुष ने इस वेलकम की कुछ तस्वीरें और विडियो भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए हैं. इन्हें शेयर करने के साथसाथ उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं “अर्पिता खान, आहिल और आयत आपका घर में स्वागत हैं. @balloon.blushh आपका बहुत बहुत शुक्रिया. ये बेहद ख़ास था.” बता दे कि balloon.blushh ही वो कंपनी थी जिसने इतना खुबसूरत सेटअप बनाया था. इसलिए आयुष ने उन्हें भी शुक्रिया कहा.

आयत के दुनियां में आते ही सलमान खान दूसरी बार मामा बन गए. दिलचस्प बात ये हैं कि आयत का जन्म सलमान के जन्मदिन के दिन ही हुआ हैं. इस बात की ख़ुशी जाहिर करते हुए सलमान ने ट्वीट कर कहा था “इस खुबसूरत दुनियां में आपका स्वागत हैं आयत. अर्पिता और आयुष पुरे परिवार के लिए ये बर्थडे गिफ्ट देने का बहुत बहुत शुक्रिया. उम्मीद हैं कि जो भी इसे पढ़ रहा हैं वो अपनी दुआएं देगा. आशा हैं कि आयत बड़ी होकर सबको गर्वान्वित करेगी. आप सभी के प्यार और सम्मान का धन्यवाद. आप सभी बहुत विनम्र रहे हैं. शुक्रिया. शुक्रिया.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में आयुष ने इस बात का भी खुलासा किया था कि अर्पिता और वे आयत को सलमान के बर्थडे वाले दिन जन्म देकर भाईजान को गिफ्ट देना चाहते थे. आयुष बताते हैं कि “डिलीवरी की डेट दिसंबर का अंतिम सप्ताह जा जनवरी का पहला हफ्ता था. जब हमने सलमान को ये बात बताई तो उसने कहा कि मुझे जल्द ये तोहफा दो. फिर हमने सोचा कि क्यों ना आयत का जन्म सलमान के बर्थडे पर ही किया जाए. भाई के जन्मदिन पर आयत का होना एक बड़ा शगुन हैं. इसके साथ ही मेरे पार्टी का खर्चा भी बच जाएगा. अर्पिता को बहुत बड़ी और लग्जरी पार्टी देने की आदत हैं. ऐसे में मुझे अपने, अर्पिता के और आहिल आयत के जन्मदिन की अलग अलग पार्टी देना पड़ती. अब चुकी आयत और भाईजान का जन्मदिन एक ही दिन हैं तो हम सभी उनके फर्नहाउस पर जा सकते हैं और एक तरफ सलमान का जन्मदिन मना सकते हैं तो वहीं दूसरी ओर बच्चों के लिए वहीं एक पार्टी दे सकते हैं.

देखे विडियो-

 

View this post on Instagram

 

Welcome home @arpitakhansharma AHIL & AYAT Thank you @balloon.blushh .. it’s really special

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

Back to top button