बॉलीवुड

नाती और पोती संग अमिताभ बच्चन ने मनाया नया साल, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

सदी के महानायक यानि अमिताभ बच्चन अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते ही हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ही ज्यादा तगड़ी है। जी हां, अमिताभ बच्चन के घर से जुड़ी कोई भी खबर मीडिया की हेडलाइन बहुत ही आसानी से बन जाती है, क्योंकि लोग उनके बारे में जानना या सुनना पसंद करते हैं। इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन ने न्यू ईयर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी फैमिली उनके साथ नज़र आ रही है।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के लिए उनकी फैमिली बहुत ही ज्यादा मायने रखती है, जिसके लिए वे कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताने में जरा भी पीछे नहीं हटते हैं। ऐसे में उनकी फैमिली से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बता दें कि अमिताभ बच्चन अक्सर भारतीय परंपरा का पालन करते हुए नज़र आते हैं और हर फेस्टिवल पर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें ज़रूर क्लिक कराते हैं, जिसे सोशल मीडिया पर भी शेयर करते हैं।

नाती और पोती संग मनाया न्यू ईयर

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस बार एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ नव्या और आराध्या नज़र आ रही हैं। मतलब साफ है कि इस बार अमिताभ बच्चन ने नया साल अपनी नाती और पोती के साथ मनाया, जिससे लोग काफी खुश हैं। इतना ही नहीं, अन्य तस्वीरों में उनके साथ उनकी पूरी फैमिली भी दिखाई दे रही है। बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने घर की बेटियों की काफी इज्जत करते हैं और उनके साथ भरपूर समय बिताते हैं, जैसाकि हर फेस्टिवल पर देखा जा सकता है।

लंबे वक्त से बॉलीवुड में सक्रिय हैं अमिताभ बच्चन

बता दें कि अमिताभ बच्चन लंबे समय से बॉलीवुड में लगातार काम कर रहे हैं। हर साल उनकी एक या दो फिल्में पर्दे पर रिलीज ही हो जाती हैं, जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगा पाना बहुत ही ज्यादा आसान है। बता दें कि फिलहाल अमिताभ बच्चन के पास कई फिल्में हैं, जिसमें से कुछ की शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है, तो कुछ फिल्मों की अभी बाकी है। पिछले कुछ समय से उनका स्वास्थ्य भी ठीक नहीं है, लेकिन वे काम करने से पीछे बिल्कुल भी नहीं हट रहे हैं।

रिटायरमेंट पर अमिताभ बच्चन ने दिया बड़ा बयान

हाल ही में अमिताभ बच्चन से उनके रिटायरमेंट को लेकर बड़ा सवाल किया गया, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनका फिलहाल घर बैठने का बिल्कुल इरादा नहीं है, क्योंकि वे अभी भी काम करना चाहते हैं। मतलब साफ है कि वे रिटायरमेंट तो अभी बिल्कुल नहीं लेने वाले हैं। खैर, इस दौरान उन्होंने कहा कि जब उन्हें बाबा साहेब फाल्के का अवॉर्ड मिला, तो एक पल के लिए उन्हें लगा कि ये इशारा है कि अब उन्हें घर बैठ जाना चाहिए, लेकिन फिलहाल उनका कोई इरादा नहीं है और वे अभी फिल्म इंडस्ट्री में बने रहेंगे।

Back to top button