बॉलीवुड

न्यू इयर सेलिब्रेट करने का मलाईका अरोड़ा ने ढूँढा अनोखा तरीका, गोवा में खुलेआम कर रही ऐसे काम

नया साल शुरू होने में बस एक ही दिन शेष हैं. ऐसे में इस नए साल के वेलकम की तैयारी लोग अपने अपने हिसाब से कर रहे हैं. अधिकतर लोग इस नए साल को मानाने के लिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों संग पार्टी करते हैं. इस पार्टी के लिए बहुत से लोग शहर से बाहर वेकेशन पर भी जाते हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की बात करे तो उनका भी यही प्लान होता हैं. अपने कमाए लाखों कोरोड़ो रुपए का आनंद वो इसी तरह केख़ास मौको पर फैमिली के साथ करते हैं. अभी न्यू इयर स्टार्ट हुआ भी नहीं कि कई बॉलीवुड सितारें नए साल के रंग में रंगते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाईका अरोड़ा भी शामिल हो गई हैं.

दरअसल मलाईका अपना न्यू इयर सेलिब्रेट करने गोवा गई हुई हैं. यहाँ वे अपने रिश्तेदारों और दोस्तों संग पार्टी कर रही हैं. हाल ही में मलाईका की इसी न्यू इयर पार्टी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. ये तस्वीर मलाईका की बहन अमृता अरोड़ा ने शेयर की हैं. इस तस्वीर में दोनों अरोड़ा बहनें मलाईका एवं अमृता के साथ साथ अमृता के पति और उनके अन्य दोस्त भी नज़र आ रहे हैं. मतलब मलाईका अपना न्यू इयर अपनी बहन और जीजू संग मना रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Goa times ❤️❤️

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on


इस गोवा पार्टी की तस्वीर साझा करते हुए अमृता ने कैप्शन में लिखा “गोवा टाइम्स” इसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी बनाया हैं. इस पार्टी में सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र मलाईका अरोड़ा ही रही. मलाईका ने इस दौरान काले और सुनहरे रंग की ड्रेस पहन रखी थी. इसके साथ ही उनके सिर पर नेटिव अमेरिकन हेडगियर लगा था जो सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा था. वहीं बहन अमृता की बात की जाए तो उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स के ऊपर काले रंग का टॉप पहन रखा था. अपने अपने लुक में दोनों ही बहने बड़ी खुबसुरत नजर आ रही थी.

गौरतलब हैं कि मलाईका की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. मलाईका 46 साल की हैं लेकिन इसके बावजूद उनका लुक और फिटनेस कमाल का हैं. उन्हें देखने पर कहीं ये नहीं लगता हैं कि वो 40 से ऊपर की हैं. वे कई लोगो के लिए प्रेरणा भी हैं. यही वजह हैं कि लोग अक्सर मलाईका की पर्सनल लाइफ में भी बड़ी दिलचस्पी लेते हैं. अब उनकी निजी जिंदगी की बात चली ही हैं तो बता दे कि इन दिनों उनका दिल एक्टर अर्जुन कपूर पर आया हुआ हैं. अर्जुन उम्र में मलाईका से काफी छोटे हैं. वे अक्सर मलाईका संग साथ में स्पॉट किए जाते हैं. मलाईका और अर्जुन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अब तो आलम ये हैं कि उनके फैंस को दोनों की शादी का भी इंतज़ार हैं. हालाँकि दोनों की तरफ से ये स्पष्ट नहीं हैं कि ये शादी कब करेंगे. अरबाज़ खान से तलाक के बाद से ही अर्जुन और मलाईका की दूरियां बड़ी थी. कुछ लोगो के मन में ये भी सवाल हैं कि न्यू इयर सेलिब्रेशन में अर्जुन और मलाईका साथ में क्यों नहीं हैं.

Back to top button