विशेष

खराब फैशन सेंस और घटिया ड्रेस चॉइस की वजह से सुर्खियों में रही ये हसीनाएं, इस साल खूब हुई ट्रोल

बॉलीवुड चकाचौंध से भरी एक दुनिया है जहां आये दिन कुछ न कुछ नया होता रहता है और यहां के हर मिनट की अपडेट लोग लेना चाहते हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड से जुड़ी किसी भी खबर को लोग बहुत दिलचस्पी लेकर पढ़ते हैं. बॉलीवुड में काम कर रहे लोग भी आम इंसान होते हैं. आम इंसान की तरह उनसे भी कभी कभार गलतियां हो जाती हैं. बात करें एक्ट्रेसेस की तो बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस मौजूद हैं जो अपनी खराब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं और कुछ एक्ट्रेसेस की ड्रेसिंग सेंस इतनी कमाल की होती है कि आजकल की युवा लड़कियां उन्हें फॉलो करती हैं. लेकिन कभी-कभी ये फैशन दीवा भी कपड़ों के मामले में ऐसी गड़बड़ी कर जाती हैं, जो सुर्खियों का हिस्सा बन जाती है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम ऐसी ही कुछ जानी-मानी अभिनेत्रियों की बात करेंगे, जिन्होंने अपनी खराब ड्रेसिंग की वजह से इस साल खूब सुर्खियां बटोरी.

उर्वशी रौटेला

उर्वशी ने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. तब वह केवल 17 साल की थीं. अब तक वह कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उर्वशी ने 2015 मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. आज उर्वशी का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और जिन्हें उनके फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. लेकिन इस साल अपनी खराब ड्रेसिंग सेंस की वजह से उर्वशी कई बार शर्मिंदा हो चुकी हैं.

भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. भूमि ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2015 में आई फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और भूमि ने दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी. इसके बाद भूमि ने बैक टू बैक कई हिट फिल्में दी और फैट टू फिट होकर लोगों के लिए मिसाल बनीं. इन दिनों भूमि अपने परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इस साल कई बार कपड़ों के साथ किये गए एक्सपेरिमेंट्स के लिए भूमि को ट्रोल होना पड़ा.

परिणीती चोपड़ा

परिणीती चोपड़ा बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. परिणीती को उनकी खूबसूरती और चुलबुले व्यवहार के लिए जाना जाता है. कम ही समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. परिणीत को अभी फिल्मों में आये ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन इतने कम समय में भी उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. आखिरी बार परी ‘जबरिया जोड़ी’ में दिखाई दी थीं. इस साल परिणीती चोपड़ा भी सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल और फैशन के लिए काफी ट्रोल हुई. यूजर्स ने उन्हें यह तक सलाह दे डाली कि उन्हें नया स्टाइलिस्ट रखना चाहिए.

नुसरत भरूच

नुसरत भरूच पहली बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में दिखाई दी थीं. फिल्म में उनका काम लोगों को बहुत पसंद आया और यह जोड़ी एक बार फिर साथ ‘आकाशवाणी’ में दिखाई दी. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद आई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जिसने रातों रात नुसरत को स्टार बना दिया. हाल ही में वह आयुष्मान के साथ फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में दिखी थीं. वैसे तो नुसरत बेहद ग्लैमरस हैं लेकिन उन्हें भी इस साल वार्डरोब चेंज करने की सलाह मिली. इस साल वह अपने ख़राब ड्रेसिंग सेंस की वजह से कई बार ट्रोल हुईं.

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर का नाम आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में आता है. खासकर आजकल के युवाओं में श्रद्धा कपूर का बहुत क्रेज़ है. बहुत ही कम उम्र में श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. फिल्मों के अलावा श्रद्धा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं. श्रद्धा खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड भी हैं. ऐसा बहुत कम हुआ है जब लोगों ने श्रद्धा की ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाये हो लेकिन इस साल उन्हें कई मौकों पर बेहद ख़राब फैशन सेंस का टैग दिया गया. वह अपनी खराब ड्रेसिंग की वजह से इस साल सुर्ख़ियों में रहीं.

पढ़ें- बनारसी साड़ी में कहर बरपा रही हैं नुसरत जहां, वायरल हुईं तस्वीरें

Back to top button