बॉलीवुड

सामने आई सलमान खान की भांजी आयत की पहली तस्वीर, दिखती है एकदम परी जैसी प्यारी- देखें

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान हाल ही में 54 साल के हुए हैं. बता दें, बीते 27 दिसंबर को सलमान का जन्मदिन था. सलमान ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना 54वां जन्मदिन मनाया. वह अपने परिवार और करीबी के साथ केक काटते हुए नजर आये. इस खास मोमेंट का एक विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था.

इस बार सलमान खान ने अपना जन्मदिन भाई सोहेल के बांद्रा स्थित पाली हिल वाले घर में मनाया. अपने जन्मदिन को सलमान ने मीडिया के सामने एक केक कट करके भी सेलिब्रेट किया. इस मौके पर सलमान खान के बेहद करीबी दोस्त नजर आये. सलमान खान अपने भांजे आहिल के साथ केक काटते हुए दिखाई दिए थे.

इस विडियो में सलमान के पिता सलीम खान, अर्पिता खान और बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आये थे. इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई जाने माने सितारों ने भी सलमान की पार्टी में शिरकत करके उनकी पार्टी में चार चांद लगा दिए थे. वैसे तो ये दिन अपने आप में ख़ास था क्योंकि इस दिन भाईजान का जन्मदिन था लेकिन इस दिन को उनकी बहन अर्पिता ने और खास बना दिया.

बता दें, 27 दिसंबर को अर्पिता ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. हालांकि, अर्पिता की ये नेचुरल डिलीवरी नहीं थी बल्कि सी-सेक्शन द्वारा उनकी बेटी इस दुनिया में आई. दरअसल, अर्पिता ने बेटी को जन्म देने के लिए सलमान खान के जन्मदिन के दिन को चुना था. ऐसे में अर्पिता की तरफ से सलमान को ये बेहद खास गिफ्ट मिला. बिग बॉस के सेट पर उन्होंने इस बारे में कंटेस्टेंट को बताते हुए कहा कि अब उनका जन्मदिन आयत के जन्मदिन से जाना जाएगा.

बता दें, खान परिवार ने अर्पिता की बेटी का नाम आयत रखा है. सलमान के जन्मदिन के दिन आयत का आना परिवार के लिए दोहरी खुशी का मौका था. इस खास मौके पर सलमान ने बहन अर्पिता को धन्यवाद देते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, “’इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत. इस परिवार को बेस्ट बर्थडे गिफ्ट देने के लिए अर्प‍िता और आयुष आपको धन्यवाद. उम्मीद करता हूं कि इस पोस्ट को जितने लोग पढ़ेंगे उतने लोग उसे (आयत को) आशीर्वाद देंगे और आशा करता हूं कि बड़ी होकर हम सबका नाम रोशन करे. इतने प्यार और इज्जत के लिए धन्यवाद. आप सबका आभारी हूं”.

जब अर्पिता आयत को जन्म दे रही थीं तब सलमान को छोड़कर पूरा परिवार अस्पताल में था. सलमान प्रशंसकों से मुलाकात करने के लिए अपने अपार्टमेंट गैलेक्सी पर रुक गए थे, क्योंकि अपने हर जन्मदिन पर सलमान रात को अपने फैंस से मिलने आते हैं. लेकिन जैसे ही उन्हें भांजी के जन्म के बारे में पता चला उन्होंने ट्वीट करके आयुष और अर्पिता को बधाई दी और लोगों से कहा कि वह भी आयत को आशीर्वाद दें. सलमान ने बताया कि पिता सलीम ने आयत नाम सलमान की बेटी के लिए सोचा था. लेकिन अब अर्पिता की बेटी का नाम आयत है.

पढ़ें- बिग बॉस में ऐसा रहा सलमान खान का 10 साल का सफर, वीडियो देखकर भर आईं भाईजान की आंखें – देखिए

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button